prayagraj@inext.co.in
PRAYAGRAJ: जल्द ही प्रयागराज के हज यात्रियों के लिए डायरेक्ट फ्लाइट इलाहाबाद एयरपोर्ट से अवेलेबल होगी. इसकी घोषणा प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने की है. इससे प्रयागराजवासियों को सीधे उड़ान मिलेगी उन्होंने वाराणसी के लिए जाना नहीं होगा. इससे उनके समय की बचत होगी. गौरतलब है कि अभी तक प्रयागराज एयरपोर्ट से देश के छह शहरों के लिए पांच फ्लाइट्स अवेलेबल हैं.

प्रयागराज एयरपोर्ट से सऊदी अरब के लिए सीधी उड़ान
प्रयागराज एयरपोर्ट से सऊदी अरब के लिए सीधी उड़ान शुरू करने की घोषणा करने पर अहमदगंज मैदान में मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को रविवार को सम्मानित किया गया. पूर्व पार्षद निजामुद्दीन, अब्दुल गफ्फार, डॉक्टर असलम इलाहाबादी, नैयर साहब नागरिक उड्डयन मंत्री के प्रयास की सराहना की. कहा कि प्रयागराज से हज के लिए सीधे हवाई सेवा शुरू होने से काफी सुविधा होगी. लोगों को लखनऊ और वाराणसी नहीं जाना होगा.

एक व्यक्ति एक पौधा जरूर लगाए
गंगा वृक्षारोपण सप्ताह का रविवार को समापन कार्यक्रम पंडित मदन मोहन मालवीय पार्क में आयोजित किया गया. अध्यक्षता कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने की. उन्होंने पौधरोपण करते हुए लोगों से एक-एक पौधा जरूर लगाए जाने की अपील की.