वेस्ट एंड रोड पर छेड़खानी कर रहे युवकों के पीछे दौड़े एएसपी

युवतियों ने सीधे मिलाया एएसपी का फोन, मदद को पहुंचे

कॉलेज के बाहर नदारद था एंटी रोमियो स्क्वायड

Meerut। वेस्ट एंड रोड स्थित स्कूल की युवतियों के साथ छेड़खानी कर रहे कार सवार युवकों के पीछे एएसपी कैंट दौड़ पड़े। कार सवार सभी युवक जली कोठी में कार छोड़कर गलियों में फरार हो गए। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर थाने लाई। पुलिस का कहना है कि कार मालिक को बुलाकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी युवकों को शीघ्र ही दबोच ि1लया जाएगा।

सूचना पर कार्रवाई

एएसपी व सीओ कैंट सतपाल सिंह को सूचना मिली कि एंडेवर कार में चार युवक काफी देर से वेस्ट एंड पर स्कूल के बाहर आने जाने वाली युवतियों से छेड़खानी कर रहे है। सभी युवकों ने शराब पी रखी है। सूचना मिलते ही एएसपी सतपाल सिंह वेस्ट एंड रोड पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि इंडेवर कार में युवक युवतियों के साथ छेड़खानी कर रहे है। वह आरोपियों को पकड़ने के लिए इंडेवर गाड़ी के पीछे दौड़े। पुलिस को देखते ही चालक ने गाड़ी की तेज स्पीड कर ली। कार जली कोठी की तरफ दौड़ा ली। पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी युवक जली कोठी में गाड़ी खड़ी करके गलियों में होते हुए फरार हो गए। पुलिस गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर थाने लाई।

युवतियों के साथ छेड़खानी करने वाले युवक भीड़ का फायदा उठाकर फरार हो गए, लेकिन उनकी गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है। गाड़ी मालिक को बुलाकर पूछताछ की जा रही है।

सतपाल सिंह, सीआे कैंट

नहीं था एंटी रोमियाे स्क्वायड

मौके पर कोई भी एंट्री रोमियो स्क्वायड मौजूद नहीं था। जिसके चलते वहां पर काफी युवक छेड़खानी कर रहे थे। आसपास के लोगों का कहना था कि अगर पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो कार सवार युवक युवतियों को भी उठा सकते थे। सूचना के बाद तुंरत ही एएसपी मौके पर पहुंचे। जिसके कारण आरोपी युवक वहां से फरार हो गए।

असामाजिक तत्वों का जमावड़ा

वेस्ट एंड रोड पर करीब चार से ज्यादा नामी पब्लिक स्कूल हैं, जिसमें हजारों की संख्या में छात्र छात्राएं पढ़ती है। दोपहर को छुट्टी के वक्त वहां पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। कई बार सदर पुलिस को सूचना भी दी जा चुकी है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती।

छेड़खानी से सुसाइ़ड तक

कुछ दिन पहले ही भावनपुर थाना क्षेत्र की एक युवती छेड़खानी की घटना से परेशान होकर आग लगाकर आत्महत्या कर चुकी है। पुलिस इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करती है।

छेड़खानी के मामले

23 जनवरी 2018- छेड़खानी को लेकर एक युवती ने एसएसपी आफिस पर छिड़क लिया था कैरोसिन।

20 जनवरी 2018- भोला रोड गली नंबर चार निवासी एक अधिवक्ता दंपत्ति की बेटी के साथ मोहल्ले के कई युवकों ने छेड़खानी की थी।

19 जनवरी 2018 - यूनिवर्सिटी में छात्रा के साथ छेड़खानी, पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा

15 जनवरी 2018- इस्माईल कालेज की छात्रों ने छेड़खानी को लेकर एसएसपी से की शिकायत

10 जनवरी 2018- रोहटा निवासी एक युवती को घर से उठाने का किया प्रयास, हंगामा हुआ

8 जनवरी 2018 -इंस्पेक्टर की बेटी की सोशल मीडिया पर अपडेट की अश्लील फोटो

6 जनवरी 2018 -भावनपुर में छेड़खानी से आहत युवती ने आग लगाकर की आत्महत्या

छेड़खानी को लेकर पुलिस बिल्कुल भी अलर्ट नहीं है। चाह कर भी पुलिस छेड़खानी के मामले रोक नहीं पा रही है। युवतियों व महिलाएं सड़क पर अकेले निकल नहीं सकती है।

नीटू मैसी, शिक्षक

स्कूलों के बाहर छेड़खानी को लेकर पहले भी कई बार बवाल हो चुका है। लेकिन फिर भी स्कूलों के बाहर पुलिस बल तैनात नहीं किया जाता है।

दीपक गांधी, ट्रांसपोर्टर

छेड़खानी रोकने के लिए पुलिस को स्कूल की छुट्टी के वक्त चेकिंग अभियान चलाना चाहिए, जिससे छेड़खानी की घटना पर लगाम लग सके।

अमित सिंह संगल, व्यापारी

अगर पुलिस नियम बनाकर स्कूलों के बाहर चेकिंग करे तो छेड़खानी की घटना रूक सकती है।

नितिन त्यागी, व्यवसाई