कानपुर रोड पर सिविल लाइंस में स्थित रेस्टोरेंट में हुई घटना

पुलिस पहुंची तो कार छोड़कर भागे बवाल करने वाले

PRAYAGRAJ: आधी रात को फूड सप्लाई करने की जिद पर अड़े कार सवार युवकों ने मना करने पर रेस्टोरेंट में गदर काट दिया. रेस्टारेंट में मारपीट शुरू कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंचती, इसके पहले ही हंगामा करने वाले भाग निकले. रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी मिली कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

लूकरगंज निवासी सोनू सिविल लाइंस में रेस्टोरेंट चलाता है. उसके अनुसार शुक्रवार रात करीब 12 बजे सभी कस्टमर जा चुके थे, रेस्टोरेंट बंद होने वाला था. कर्मचारी भी घर जाने की तैयारी में थे. इसी बीच करीब आधा दर्जन युवक पहुंचे. उनमें से चार नशे में थे. सभी ने काउंटर पर बैठे मालिक सोनू को खाने का आर्डर दिया. सोनू ने बताया कि रेस्टोरेंट बंद हो चुका है. जवाब सुनकर युवक आग बबूला हो उठे और सोनू को गालियां बकनी शुरू कर दी. गालियां देने से मना करने पर वे मारपीट पर आमादा हो गये. पिटाई से सोनू व उनके पिता को काफी चोटें आई. यह देख कर्मचारियों ने खबर पुलिस को दी.

पुलिस ने खंगाली फुटेज

मौके पर सिपाहियों के साथ पहुंचे चौकी इंचार्ज अजय मिश्र को देख हमलावर भाग निकले. सोनू की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया है. शनिवार को रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला गया. फुटेज के आधार पर पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई है. पुलिस रेस्टोरेंट के बार खड़ी हमलावरों की कार को कब्जे में ले लिया है. कार के जरिए भी पुलिस हमलावरों तक पहुंचने की जुगत में है.