कानपुर (ब्यूरो)। इन दिनों वह ट्विटर पर पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट करके कश्मीर के लोगों से एक सवाल किया था। उन्होंने लिखा, मेरा कश्मीर के भाई-बहनों से एक सिम्पल सा सवाल है अगर पीओके, बलूचिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के लोग पाकिस्तान से खुश नहीं है। तो आप लोग कैसे पाकिस्तान के साथ खुश रहेंगे? विश्वास करो, आप लोग सिर्फ भारत के साथ खुश रह सकते हो। इसलिए प्लीज हिंसा बंद करें और खुश रहें।


केआरके को कर रहे है यूजर्स सपोर्ट
उनके इस ट्वीट के फैंस कायल हो गए हैं। ट्विटर पर उनको लोगों का सपोर्ट मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा, आजतक आपने जितनी बकवास की है सब माफ। वहीं दूसरे ने लिखा, अच्छी-अच्छी बातें कर रहा है आजकल। एक शख्स ने लिखा, 'थैंक्यू भाई। दिल खुश कर दिया तुमने। ईद मुबारक।' लोग ये भी पूछ रहे हैं कि केआरके अचानक इतने समझदार कैसे हो गए?


तापसी ने इंडस्ट्री से जताई ये शिकायत, कहा 'अक्षय के आगे मिशन मंगल की पांचों एक्ट्रेस कुछ भी नहीं'

पहले भी किया था ट्वीट
इससे पहले उन्होंने आर्टिकल 370 हटाने के लिए ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, चाहे लोग कुछ भी कहे, लेकिन सच ये है कि कश्मीर हमारा है और मैं अमित शाह जी के साथ खड़ा हूं। कश्मीर में तिरंगा फहराने के लिए। आर्टिकल 370 को खत्म किया जाना चाहिए। इस ट्वीट का भी लोगों ने सपोर्ट किया था।

features@inext.co.in


Sridevi Birth Anniversary: बेटी जान्हवी हुई इमोशनल कहा मां आई लव यू

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk