--सुदर्शन भगत होंगे मुख्य अतिथि, 32 टीमें होंगी शामिल

--विनर को मिलेगा 20 हजार कैश और खस्सी

RANCHI : युवा विकास क्लब, बूढ़ाखुखरा, मांडर और शहीद एतवा उरांव स्मारक न्यास की ओर से पांच दिनों तक चलने वाले शहीद एतवा उरांव फुटबाल टूर्नामेंट-ख्0क्भ् का उद्घाटन तीन सितंबर को किया जाएगा। मांडर प्रखंड के बूढ़ाखुखरा स्थित खेल मैदान में इस टूर्नामेंट में कुल फ्ख् टीमें भाग लेंगी। सात सितंबर को फाइनल में केंद्रीय मंत्री सह लोकसभा सांसद सुदर्शन भगत और मांडर विधानसभा क्षेत्र के विधायक गंगोत्री कुजूर मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे।

फ्क् तक करा सकेंगे रजिस्ट्रेशन

खेल प्रभारी पितरूस खलखो ने बताया कि रजिस्ट्रेशन के लिए अंतिम तिथि फ्क् अगस्त है। रजिस्ट्रेशन फॉर्म बूढ़ाखुखरा स्थित प्रज्ञा केंद्र और रातू रोड स्थित (किशोरी सिंह यादव चौक) कुमार जेरोक्स से प्राप्त किया जा सकता है। टूर्नामेंट के विजेता को ख्0 हजार नगद, खस्सी व शील्ड और उपविजेता को क्भ् हजार नगद राशि, खस्सी व शील्ड दिया जाएगा। इसके अलावा तीसरा और चौथा स्थान पानेवाले को खस्सी और जर्सी सेट दिया जाएगा। इसके अलावा मैन ऑफ द मैच और मैच ऑफ द सिरीज खिलाडि़यों को भी पुरस्कृत ि1कया जाएगा।

जावेद हबीब ने दिए ब्यूटी टिप्स

चर्च कांप्लेक्स स्थित जावेद हबीब ब्रांड के मशहूर इंटरनेशनल यूनिसेक्स सैलून बेवल्स में देश के मशहूर हेयर डिजाइनर एवं सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के वर्कशाप का आयोजन किया गया। जिसमें बेवल्स सैलून के सभी ब्यूटिशियन और हेयर स्टाइलिस्ट को ब्यूटी के साथ कटिंग के भी टिप्स दिए गए। बेवल्स सैलून में आने वाले प्रत्येक कस्टमर को खास आफर दिया जाएगा। यह जानकारी सैलून के संचालक केपी रंजन ने दी।