feature@inext.co.in

KANPUR: आजकल एक के बाद एक वेबसीरीज आ रही हैं, जिसे व्यूअर्स काफी लाइक कर रहे हैं। सोर्सेज के मुताबिक जल्द ही एक नई वेब सीरीज आने वाली है, जिसमें क्रिकेटर एमएस धोनी उस दौर के बारे में बात करने वाले हैं जो उनके लिए सबसे मुश्किल दौर में से एक था। इस स्पेशल डॉक्यूमेंट्री वेब सीरीज को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

अब एमएस धोनी भी वेब सीरीज में नजर आने जा रहे,दिखेंगे इस अंदाज में

See Also

धोनी इमोशनल अंदाज में नजर आएंगे

ये एक एपिसोड सीरीज होगी जिसे कबीर की टीम ने तीन महीनों के टाइट शेड्यूल में पूरा किया है। इन एपिसोड्स में धोनी के साथ कुछ लंबे और बेहद ईमानदार और तीखी बातचीत देखने को मिलेगी। इस सीरीज में धोनी एक बेहद इमोशनल अंदाज में नजर आएंगे। ये सीरीज 20 मार्च को हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप झेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स को दो साल के लिए आईपीएल के टूर्नामेंट से बैन कर दिया था। सीएसके के मैनेजमेंट का स्पॉट फिक्सिंग में नाम आया था और इसमें सीएसके के कप्तान एम एस धोनी का नाम भी उछला था।

अब एमएस धोनी भी वेब सीरीज में नजर आने जा रहे,दिखेंगे इस अंदाज में

अब वेब सीरीज में दिखेंगे धोनी

आजकल एक के बाद एक वेबसीरीज आ रही हैं, जिसे व्यूअर्स को काफी लाइक कर रहे हैं। सोर्सेज के मुताबिक जल्द ही एक नई वेबसीरीज आने वाली है जिसमें क्रिकेटर एमएस धोनी उस दौर के बारे में बात करने वाले हैं जो उनके लिए सबसे मुश्किल दौर में से एक था। इस स्पेशल डॉक्यूमेंट्री वेबसीरीज को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा ने अक्षय कुमार उधार लिए थे 2000 रुपये, अब लौटाते हुए तस्वीर वायरल

विक्की कौशल ने गर्लफ्रेंड से किया ब्रेकअप, अब एक्टर से माफी मांगती फिर रहीं हरलीन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk