नई दिल्ली (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रहे अब्दुल रज्जाक ने बड़ा खुलासा कर सबको हैरान कर दिया है। पाकिस्तान में एक टीवी चैनल से बातचीत में रज्जाक ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े रहस्य उजागर किए। 39 साल के हो चुके रज्जाक का कहना है उनके पांच से छह महिलाओं के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रहा है। इनमें से एक संबंध को करीब डेढ़ साल तक चला था। इस खुलासे के बाद एंकर ने जब रज्जाक से पूछा कि क्या ये सभी शादी के बाद थे? अब्दुल का जवाब था हां बिल्कुल।

वर्ल्डकप के दौरान आए थे चर्चा में
बता दें पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक हाल ही में अपने एक नए दावे को लेकर चर्चा में रहे थे। रज्जाक का दावा था कि वह हार्दिक पांड्या को दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर बना सकते हैं। दरअसल वर्ल्डकप के दौरान भारत-वेस्टइंडीज मैच के बाद रज्जा को पांड्या में कुछ कमियां दिखी थीं। जिसको लेकर रज्जाक ने ट्वीट कर कहा था,' आज मैंने पांड्या को खेलते हुए बारीकी से देखा। मुझे उनमें कई कमियां नजर आती हैं। वह तेज गेंद फेंकते समय बाॅडी बैलेंस नहीं कर पाते। यदि मैं उसे कोचिंग दूं तो उसे दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बना सकता हूं। अगर बीसीसीआई इस पर विचार करता है तो मैं यहां उपस्थित हूं।'

जिम्मी नीशम का सुपरओवर वाला सिक्स देखकर उनके कोच की चली गई जान

Ind vs WI : अमेरिका खेलने जा रही टीम इंडिया, पूरी रात जगकर देखने पड़ेंगे मैच

पाकिस्तान के लिए खेले 265 मैच
इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान के लिए 265 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 5080 रन बनाए। इसमें तीन शतक और 23 अर्धशतक भी शामिल हैं। वहीं गेंदबाजी की बात करें तो ओडीआई में उनके नाम 269 विकेट हैं।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk