निमंत्रण पर दिल्ली से आया था लड़की की शादी में शामिल होने के लिए

हरियाणा का था निवासी, दिल्ली में करता था नौकरी

PRAYAGRAJ: दिल्ली से बारात में शामिल होने आए ट्रांसपोर्ट कर्मी अमन कौशिक (29) का शव शुक्रवार सुबह रामबाग स्थित एक धर्मशाला के कमरे में मिला. सुबह देर तक दरवाजा न खुलने पर बारातियों ने सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़ कर शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसकी मौत का कारण बीमारी बताई गई. वह एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था.

परिजनों में मचा कोहराम

कानपुर टीपी नगर निवासी राजकुमार गोयल ने भतीजी काजल की शादी फाफाऊ के अभिषेक कुमार पुत्र सुशील अग्रवाल के साथ तय की थी. बताते हैं कि राजकुमार ने कोतवाली क्षेत्र स्थित द्वारिका प्रसाद अतिथि गृह को रेंट पर लिया था. कानपुर से सभी लोग आकर यहीं रुके हुए थे. बारात के लिए पास के एक गेस्ट हाउस को अलग से बुक किया था. भतीजी की शादी में राजकुमार के निमंत्रण पर हरियाणा के रोहतक स्थित बहरावर निवासी अमन पुत्र हरिओम कौशिक भी आया हुआ था. यहां वह भी सभी के साथ अतिथि गृह में ही था. रात में वे एक कमरे में जाकर सो गया. सुबह देर तक नहीं उठा तो साथ रहे लोगों ने दरवाजा खटखटाया. आवाज नहीं आई तो आशंका बस खबर पुलिस को दी गई.

दरवाजा तोड़ने पर पता चली घटना

पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो उसकी सांसें थम चुकी थीं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अमन दिल्ली परासर रोड स्थित कॅरियर ट्रांसपोर्ट में काम करता था. निमंत्रण करने वह दिल्ली से ही आया था. जानकारी होते ही बम्हरौली एयरफोर्स में तैनात उसके चाचा रवींद्र कुमार पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. मौत की वजह बीमारी बताई गई. पुलिस ने कहा कि उसे मिर्गी की बीमारी थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है.