- तीन मझगवां ब्लॉक के गांव ढकौआ निवासी व एक युवक भुता का है रहने वाला

- दो दिन से पहले 300 बेड सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से भेजा गया था सैंपल

बरेली : थर्सडे को तीन दिन पहले मुंबई से लौटे चार युवकों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इनमें से तीन शहर के मझगवां ब्लॉक के ढकौआ और चौथा युवक थाना भुता के गांव सिमरा का निवासी है। यह चारों युवक मुंबई में रेहड़ी और ठेले से सब्जी बेचने का काम करते थे। तीन दिन पहले यह टैंकर, ट्रक समेत अन्य प्राईवेट वाहनों के माध्यम से बरेली पहुंचे थे। यहां पहुंचते ही ट्रेवल हिस्ट्री की जानकारी पर इन्हें 300 बेड सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल भेला गया जहां से बीती 19 मई को इनका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने चारों ही पॉजिटिव युवकों की रिपोर्ट आने के बाद उन्हे अब पीलीभीत के कोविड एल वन हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है।

11 पॉजिटिव केस एक्टिव

करीब 10 दिन पहले तक बरेली कोरोना मुक्त हो गया था लेकिन इसके बाद प्रवासियों का जमावड़ा शहर पहुंचा। जो कि कोरोना विस्फोट साबित हो रहा है। जिले में एक्टिव केस की बात करें तो अब 11 एक्टिव केस हैं जिसमें दो रामनगर, तीन मीरगंज, दो शहर के बानखाना और बिहारीपुर और तीन केस मझगवां और एक भुता का है। जो कि सभी मुंबई और गैर राज्यों से लौटे हैं।

। तो नंबर भी गलत हैं ट्रेस कैसे करें

मुंबई से लौटे जिन चार युवकों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उन्होने सैपं¨लग के दौरान आईडी प्रुफ और अपने परिवार के फोन नंबरों की जानकारी हेल्थ डिपार्टमेंट दी है उसने परेशानी पैदा करती है विभागीय अधिकारियों ने कांटेक्ट हिस्ट्री जानने के लिए जब पॉजिटिव पेशेंट्स के नंबरों पर कॉल किया तो नंबर गलत और नॉट रिचेबल बता रहा है।

मुंबई से लौटे चार युवकों में कोरोना की पुष्टि हुई है। तीन युवक मझगवां और चौथा भुता के गांव सिमरा का निवासी है। तीन दिन पहले यह चारों प्राइवेट वाहनों के माध्यमों से शहर आए हैं। चारों को पीलीभीत के कोविड एल वन हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है।

डॉ। रंजन गौतम, जिला सर्विलांस अधिकारी

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner