-सगी बहनों की डेड बॉडी हुई बरामद, अन्य की तलाश

-सहजनवां के चोरमा नाला की घटना, फैमिली में कोहराम

GORAKHPUR: सहजनवां के बिराड़, चोरमा नाले के पास सेरखी निकालने के चक्कर में चार लड़कियां गहरे पानी में समा गई। डूबने से दो सगी बहनों की जान चली गई। एक को निकालकर लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। चौथी लड़की की तलाश में गोताखोर लगे हैं। मौके पर एसडीएम, पुलिस अधिकारियों के अलावा क्षेत्रीय विधायक शीतल पांडेय भ्ाी पहुंचे।

गहरे में डूबने पर चिल्लाई

सहजनवां के माट निवासी ओरी चौहान की क्9 वर्षीय बेटी नीलम और क्म् साल की सरोज, अपने मोहल्ले के बेचू चौहान की बेटी क्भ् वर्ष की पिंकी तथा परदेशी की क्9 साल की बेटी पार्वती संग बिराड़ के पास चोरमा नाले में गुरुवार दोपहर तीन बजे सेरखी निकालने पहुंचीं। उसकी तलाश में चारों काफी गहरे पानी में चली गई। गहराई में जाकर वह डूबने लगीं। एक दूसरे को बचाने के चक्कर में चिल्लाना शुरू कर दिया।

दो सगी बहनेां की मौत, तीसरी गंभीर, चाैथी लापता

उनके शोर मचाने पर आसपास के लोगों की नजर गई। आनन-फानन में पानी में कूदकर लोगों ने सरोज, नीलम और पार्वती को किसी तरह से बाहर निकाला। लेकिन तब तक सरोज और नीलम की डूबने से मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सहजनवां एसओ दिनेश मिश्र तत्काल मौके पर पहुंचे। गंभीर हाल पार्वती को परिजनों की मदद से सीएचसी में एडमिट कराया। उधर, देर शाम तक पिंकी की तलाश चलती रही। लेकिन उसका पता नहीं चला सका। एसडीएम सहजनवां- ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सरनीत कोर ब्रोका ने एसडीआरएफ की मदद मांगी। सीओ कैंपियरगंज दिनेश सिंह, विधायक शीतल पांडेय ने भी सीनियर अफसरों से बात करके मदद मुहैया कराने को कहा।

लड़कियों के डूबने की सूचना हम लोग फोर्स के साथ पहुंचे। पब्लिक की मदद से उनकी तलाश कराई गई। लेकिन दो बच्चियों की जान नहीं बचाई जा सकी। एक अन्य की पानी में तलाश चल रही है।

दिनेश मिश्र, एसओ सहजनवां