हादसे में फिर हुई चार लोगों की मौत, घर में घुसी पिकअप ने ली दो की जान

PRAYAGRAJ: हादसों में मौत का सिलसिला जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा। अलग-अलग जगह हुए हादसों में शुक्रवार को फिर चार लोगों की मौत हो गई। हैरत की बात यह है कि एक चालक पिकअप लेकर रोड किनारे स्थित घर में जा घुसा। इस हादसे में दो की मौत हो गई, एक महिला गंभीर है। इतना ही नहीं दूसरे हादसे में कार की टक्कर से बाइक सवार ने दम तोड़ दिया, उधर भैंस से टकराए बाइक सवार की भी मौत हो गई। इन सभी के मौत का कारण सिर्फ और सिर्फ वाहनों की हाईस्पीड ही बताया गया।

महिला की हालत गंभीर

शंकरगढ़ स्थित मवइया कला गांव निवासी मिठाई लाल (59) का घर बस्ती के पास हाईवे मोड़ पर है। शुक्रवार सुबह करीब दस बजे वे परिवार के साथ घर ही थे। इस बीच हाईवे पर तेजरफ्तार में आ रही पिकअप उनके घर में जा घुसी। गाड़ी की चपेट में आने से मिठाई लाल व उसकी बेटी निर्मला देवी (22) एवं पत्‍‌नी सुशीला देवी गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने भाग रहे चालक को दबोच लिया। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को लेकर एसआरएन हॉस्पिटल पहुंची। यहां मिठाई लाल व निर्मला ने दम तोड़ दिया। जबकि सुशीला की हालत गंभीर बताई गई। मृत के एक पुत्र व तीन बेटियां हैं। निर्मला बेटियों में दूसरे नंबर पर थी। मिठाई लाल वेल्डिंग का काम करता था।

बार और भैंस बनी मौत का कारण

दूसरी घटना लालापुर थाना क्षेत्र में हुई। एरिया के भानुपुर ओझापट्टी गांव निवासी राघवेंद्र सिंह (27) पुत्र स्व। गुलजारी सिंह बाइक से लालापुर कस्बा गया था। बताते हैं कि कस्बे के पास कार सवार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। अस्पताल लाते समय उसने भी दम तोड़ दिया। तीसरा हादसा औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित बीपीसीएल के पास हुआ। क्षेत्र के नेवादा समोगर निवासी राजकुमार (21) पुत्र राज नारायण बाइक से घर जा रहा था। बताते हैं कि बीपीसीएल के पास अचानक सामने आई भैंस से वह टकरा गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना कल रात करीब नौ बजे की है।