शातिर ने दवा विक्रेता को बनाया निशाना, थाने पहुंचा मामला

तीन बार में 30000 रुपये निकाले गए पीडि़त के अकाउंट से

आगरा। थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में शातिर ने एक दवा विक्रेता को एटीएम केबिन के अंदर निशाना बना लिया। बातों में फंसा कर क्रेडिट कार्ड बदल दिया। इसके बाद धड़ाधड़ रूपये निकलते चले गए। पीडि़त ने थाने पर मामले की शिकायत की है।

शातिर युवक ने पिन कोड देखा

केशव कुंज प्रताप नगर निवासी राजेश कुमार पुत्र स्व। पूरन सिंह दवाईयों का काम करते हैं। इनका अकाउंट थाना छत्ता स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में है। 1 फरवरी को दोपहर 3:30 बजे वह प्रताप नगर स्थित कैनरा बैंक के एटीएम से रुपये निकालने गए। एटीएम पर गार्ड नहीं था। अंदर एक युवक पहले से था। राजेश जैसे ही एटीएम केबिन में घुसे, वहां पहले से एक युवक रुपये निकाल रहा था। एक युवक केबिन के बाहर खड़ा था। राजेश ने उससे पूछा कि रुपये निकल रहे हैं तो युवक बोला कि 'मेरे नहीं निकले आप निकाल लो'। राजेश ने अपने कार्ड से दस हजार रुपये निकाले उस दौरान युवक वहीं पर मौजूद था। युवक ने उनका पिन कोड पड़ लिया।

शातिर ने बदल दिया कार्ड

युवक ने राजेश से बोला कि आपने नया कार्ड बनवाया है जरा देखने के लिए दो। राजेश ने उसे कार्ड दिया। युवक ने कार्ड देखने के बाद वापस कर दिया। इसके बाद राजेश घर चले गए। थोड़ी देर बाद उनके मोबाइल में एक के बाद एक तीन मैसेज आए। हार बार में दस हजार रुपये निकले का मैसेज था। राजेश ने कार्ड देखा तो उनके पास था फिर भी कार्ड से रुपये निकल गए। उन्होने गौर से कार्ड देखा तो पता चला कि कार्ड उनका नहीं है। उस पर किसी और का नाम लिखा हुआ था। उन्होने उस कार्ड को एटीएम में डाला तो वह ब्लॉक था। इसके बाद उन्हें समझते देर नहीं लगी कि उनके साथ बड़ी घटना हुई है। पीडि़त ने मामले में थाना जगदीशपुरा में शिकायत की है।