सदर थाना पुलिस ने पकड़ा एक आरोपी, गैंग कर रहा काम

Meerut : थाना सदर पुलिस शुक्रवार को एटीएम बदलकर धोखाधड़ी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 1 मोबाइल फोन, 1 एलसीडी और अलग-अलग लोगों के 3 एटीएम कार्ड बरामद किए हैं. आरोपी ने स्वीकारा कि वो भोलेभाले लोगों का एटीएम हासिल कर धोखाधड़ी करता है.

एक साथी फरार

शुक्रवार को एसपी सिटी डॉ. एनएन सिंह ने घंटाघर स्थित कार्यालय पर प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि मेरठ में गत दिनों एटीएम कार्ड हथियाकर लोगों के एकाउंट से रकम हड़पने की कई शिकायतें प्रकाश में आई हैं. एसएसपी नितिन तिवारी के निर्देशन में चलाए गए अभियान के दौरान इंटेलीजेंस विंग के प्रभारी वरुण कुमार ने सदर थाना पुलिस की टीम के साथ शुक्रवार को अश्वनी पुत्र मेघराज निवासी-ग्राम दूधली, मुजफ्फनगर को खरीददारी करते समय दबोच लिया. आरोपी किसी के एटीएम कार्ड को हथियाकर उससे पेमेंट कर रहा था. आरोपी का साथी अमित पुत्र कुशलपाल मौके से फरार हो गया. दोनों इंडिका से शिकार की तलाश में घूम रहे थे.

कार्ड हथियाकर निकालते थे रकम

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी कार्ड बदलकर कर उनसे ऑनलाइन शॉपिंग करते और नकद धनराशि भी एटीएम से निकल रहे थे. पकडे गए आरोपी ने स्वीकारा कि उनका एक गिरोह है जो एटीएम मे घुसकर भोले भाले लोगों को बातों में फंसाकर उनके एटीएम कार्ड बदल लेता है और पिन भी हासिल कर लेता है. एक शिकायत पर खोजबीन के बाद पुलिस के हाथ आरोपी के सीसीटीवी फुटेज लगे थे.