रिंगिंग बेल्स के एड में डाला गया इलाहाबाद के युवक का मोबाइल नंबर

डर के मारे युवक ने मोबाइल कर दिया बंद

ALLAHABAD: रिंगिंग बेल्स ने देश भर के लोगों को केवल 251 रुपए में स्मार्ट फोन खरीदने की आजादी तो दे दी है। कंपनी की फ्रीडम 251 स्कीम ने इलाहाबाद के अल्लापुर में रहने वाले सुनील कुमार चतुर्वेदी की आजादी छीन ली है। सुनील के मोबाइल पर 17 फरवरी से पूरे देश से इतने कॉल आ रहे हैं कि डर के मारे उन्होंने अपना मोबाइल ही स्विच ऑफ कर दिया है। फ्रीडम 251 की बुकिंग से परेशान सुनील अब कोर्ट जाने की तैयारी में हैं।

बना दिया अथराइज डीलर

मेक इन इंडिया-डिजिटल इंडिया-स्किल इंडिया के स्लोगन के साथ रिंगिंग बेल्स ने 17 फरवरी को फ्रीडम 251 योजना लांच करने से पहले एड जारी किया। इसमें आनलाइन बुकिंग के लिए वेबसाइट लिंक के साथ ही देश भर के अथराईज डीलरों का मोबाइल नंबर और शॉप का नाम भी पब्लिश किया गया। डीलर लिस्ट में कोची का डिस्ट्रीब्यूटर अनमोल इलेक्ट्रॉनिक्स को बताया गया है और आगे मोबाइल नंबर 9415923089 पब्लिश किया गया है। अनमोल इलेक्ट्रानिक्स कोची का है या नहीं? यह तो पता नहीं लेकिन जो मोबाइल नंबर पब्लिश किया गया है, वह इलाहाबाद के अल्लापुर एरिया में रहने वाले सुनील कुमार चतुर्वेदी का है।

17 से ही घन-घना रहा है मोबाइल

फ्रीडम 251 के एड में सुनील चतुर्वेदी का मोबाइल नंबर पब्लिश होने के बाद उनका मोबाइल लगातार घन-घना रहा है। पूरे देश से कॉल आ रहे हैं। एक कॉल रिसीव कर गलत नंबर होने की जानकारी दे रहे हैं कि इसी बीच कई नंबर कॉल वेटिंग में घुस जा रहे हैं। सुनील ने बताया कि करीब तीन हजार से ज्यादा कॉल मोबाइल तीन दिन में आ चुके हैं। विज्ञापन का काम करने वाले सुनील का कहना है कि वे बिजनेस के लिए मोबाइल नंबर 9415923089 का ही इस्तेमाल करते हैं। लेकिन लगातार आ रहे कॉल के कारण उन्हें अपना मोबाइल बंद करना पड़ रहा है। जिससे व्यापारियों के कॉल रिसीव नहीं कर पा रहे हैं। मोबाइल नंबर अब सिर दर्द बन गया है। शनिवार को दिन भर सुनील का मोबाइल बंद रहा। कॉल फारवर्डेड बताता रहा। सुनील शनिवार को शहर से बाहर गए हुए थे। परिजनों व दोस्तों ने बताया कि लगातार आ रहे कॉल से परेशान सुनील कोर्ट जाने की तैयारी में हैं।