- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की तरफ से सीआरडी ग‌र्ल्स पीजी कॉलेज में ऑर्गनाइज हुई परी प्रेजेंट्स फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी

GORAKHPUR: तेरी आख्या का यो काजल जैसे सॉन्ग्स पर स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की। एक से बढ़कर एक फिल्मी गानों पर फ्रेशर्स ने बेहतरीन परफॉर्मेसेज दीं तो उन्हें देखकर बाकी क्लासेज के स्टूडेंट भी खुद को रोक नहीं पाए और जमकर थिरके। यह नजारा था सीआरडी ग‌र्ल्स पीजी कॉलेज में दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की तरफ से ऑर्गनाइज्ड परी प्रेजेंट्स फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी का। पार्टी में फैशन शो, रैंपवॉक, सेल्फी कॉम्प्टीशन हुए जिसमें स्टूडेंट्स को परी सैनेटरी नैपकिन, सोनाटा, मार्गो और लैक्मे की तरफ से ढेरों गिफ्ट दिए गए।

मिस परी बनीं सागरिका

सीआरडी ग‌र्ल्स पीजी कॉलेज में प्रबंधक डॉ। राकेश कुमार मिश्रा, प्रिंसिपल डॉ। राकेश कुमार मिश्रा, डॉ। विकास श्रीवास्तव, डॉ। रेखा रानी शर्मा, डॉ। वीरेंद्र कुमार गप्ता, डॉ। अनिता अग्रवाल, डॉ। रेखा श्रीवास्तव, डॉ। आस्था प्रकाश, डॉ। सरिता त्रिपाठी, डॉ। ज्योत्सना त्रिपाठी, डॉ। धीरज कुमार व डॉ। सारिका जायसवाल ने दीप प्रज्ज्वलन के साथ प्रोग्राम की शुरूआत की। इसके बाद परी सैनेटरी नैपकिन की तरफ से रैंप वॉक ऑर्गनाइज किया गया। इसमें 15 ग‌र्ल्स ने पार्टिसिपेट किया। तीन राउंड के बाद क्वेश्चन राउंड में कॉलेज की सागरिका को मिस परी के अवॉर्ड से नवाजा गया। इस दौरान टीचर्स व स्टूडेंट्स की तालियों से हॉल गूंज उठा।

अनीता दुबे बनीं मिस स्टाइल आइकॅन

पार्टी में सोनाटा की ओर से अट्रैक्टिव रिस्ट वॉच का प्रदर्शन किया गया। इसमें करीब 13 ग‌र्ल्स और ब्वॉयज ने पार्टिसिपेट किया। इसमें अनीता दुबे को मिस स्टाइल आइकॅन चुना गया। वहीं मार्गो की तरफ से आयोजित कॉन्टेस्ट में बेस्ट डांस का प्राइज प्रिया प्रजापति को दिया गया।

लैक्मे ने दिए डिस्काउंट कूपन

कॉलेज कैंपस में लैक्मे एकेडमी एंड सैलून सेंटर से आईं आयुषी की टीम ने पार्टी में शामिल ग‌र्ल्स को डिस्काउंट कूपन दिए। डिस्काउंट कूपन पाकर ग‌र्ल्स काफी एक्साइटेड नजर आईं।

बॉक्स

परी की ओर से आकर्षक ईनाम जीतने का मौका

अगर इस फ्रेश एंड क्रेजी पार्टीज में परी के बैकड्रॉप पर आपने भी क्लिक की है सेल्फी तो आपके पास है परी की तरफ से आकर्षक ईनाम जीतने का मौका। आपको बस इतना करना है कि #collegekiparee के साथ अपनी वह सेल्फी फेसबुकया ट्विटर पर अपलोड करें। अगर आपकी सेल्फी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है, तो आप हो सकती हैं विनर की हकदार।

हमारे पार्टनर

पे्रजेंट- परी सेनेटरी नैपकिन

पावर्ड बाई- सोनाटा

को-पावर्ड बाई- मार्गो ओरिजनल नीम

को-स्पॉन्सर- पीसी ज्वेलर और लैक्मे एकेडमी एंड सैलून

मैनेज्ड बाई- आई डायरेक्ट