- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट कॉलेजेज में ऑर्गनाइज करा जा रहा है परी प्रेजेंट्स फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी

GORAKHPUR: दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की तरफ से सिटी के कॉलेजेज में परी प्रेजेंट्स फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी का दौर जारी है। बुधवार को रामपुर, तारामंडल स्थित इंदिरा गांधी ग‌र्ल्स कॉलेज की स्टूडेंट्स इवेंट में धमाल मचाएंगी।

चलेगा कॉम्प्टीशंस का दौर

फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी इवेंट में परी की ओर से 'कॉलेज की परी कौन' प्रतियोगिता होगी। जिस गर्ल को कॉलेज की परी चुना जाएगा, उसे परी सेनेटरी नैपकिन की ओर से गिफ्ट हैंपर दिया जाएगा। वहीं, सोनाटा की ओर से मिस्टर एंड मिस स्टाइल ऑइकन कॉम्प्टीशन होगा। तीसरी एक्टिविटी मार्गो की ओर से स्पिन व्हील कॉम्प्टीशन है, जिसके विनर को आकर्षक गिफ्ट मिलेंगे। साथ ही मिस मार्गो फ्रेश का भी सिलेक्शन किया जाएगा।

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट से कर सकते हैं संपर्क

अगर आपके कॉलेज में भी फ्रेशर पार्टी होने वाली है तो आप भी दैनिक जागरण आई नेक्स्ट से संपर्क कर सकते हैं। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का मकसद न सिर्फ युवाओं और अपने रीडर्स को अवेयर और अपडेट रखना है बल्कि उन्हें फ्रेश फील कराने का भी है। कॉलेज के फ्रेशर्स किसी भी तरह का प्रेशर और टेंशन न फील करें और उन्हें अपने सीनियर्स के साथ घुलने-मिलने का अच्छा मौका मिले। इसलिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट आपके कालेज में फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी करता है। इसके लिए कॉलेज को नीचे दिए गए नंबर पर कॉन्टैक्ट करना होगा और हम आ जाएंगे आपके कैंपस में, आपके साथ मस्ती और धमाल करने।