परी प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट फ्रेश एन क्रेजी फ्रेशर्स पार्टी का माइक्रोटेक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नॉलाजी में हुआ आयोजन

पल्लो लटके रे मारो पल्लो लटके की थीम पर माइक्रोटेक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी, संकटमोटन के फ्रेशर्स ने रैंपवॉक पर अपने जलवे बिखेरे तो सीनियर्स भी कहां पीछे रहने वाले थे सीनियर्स ने भी फिल्मों गानों पर खूब डांस किया। इस दौरान डांस, मिमिक्री और सांग सिंगिंग बैंड परफॉर्मेस ने पार्टी को और मजेदार बना दिया। मौका था परी प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट फ्रेश एन क्रेजी फ्रेशर्स पार्टी का। इस प्रोग्राम में जूनियर व सीनियर स्टूडेंट्स ने जमकर इंज्वॉय किया।

कॉलेज की परी बनीं सृष्टि

प्रोग्राम में टाइटल स्पॉन्सर परी सैनिटरी नैपकिन की ओर से कॉलेज की परी कॉन्टेस्ट का आयोजन किया गया। इसमें सभी ग‌र्ल्स ने रैंपवॉक किया और हैशटैग कॉलेज की परी के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर अपलोड की। इस कॉन्टेस्ट की विनर सृष्टि सिंह रहीं। सृष्टि को कॉलेज की परी का खिताब दिया गया।

पार्टी में फ्रेशर्स ने जमाया रंग

अपनी धमाकेदार प्रस्तुतियों से फ्रेशर्स ने पार्टी को यादगार बना दिया। पूनम ने ढोला रे ढोला पर पर डांस परफॉर्म किया तो पूरा हॉल तालियों से गूंज उठा। विकास व सौम्या ने अपनी प्रस्तुति से सबका दिल जीत लिया। फ्रेशर्स ने अपनी प्रस्तुति से पार्टी में चार चांद लगा दिए।

- आज यहां होगा प्रोग्राम

माइक्रोटेक इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नॉलाजी मलदहिया ब्रांच में शुक्रवार को फ्रेश एन क्रेजी पार्टी का आयोजन दोपहर 11 बजे से होगा। इसमें कॉलेज की परी, मार्गो स्पिन व्हील, मिस मार्गो फ्रेश के साथ मिस्टर एंड मिस स्टाइल आइकॉन कॉम्प्टीशन भी होगा।

सोनाटा घडि़यों ने लुभाया

प्रोग्राम में सोनाटा की ओर से आकर्षक रिस्ट वाच का भी प्रदर्शन किया गया। सोनाटा राउंड में पूनम सोनकर मिस स्टार आइकॉन बनीं। सत्यप्रकाश गुप्ता मिस्टर स्टार आइकॉन चुने गये। वहीं मिस्टर फ्रेशर समीर सिंह चुने गये। इसके अलावा मारगो की ओर से मारगो फ्रेश फेस कॉन्टेस्ट भी हुआ। इसमें राशी अग्रवाल ने बाजी मारी। मारगो की ओर से स्पिन द विल कॉन्टेस्ट का भी आयोजन हुआ जिसमें कई स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया।