RANCHI : संडे मतलब फन डे। सेंट जेवियर्स कॉलेज के इकोनॉमिक डिपार्टमेंट में कुछ इसी अंदाज में फ्रेशर्स डे सेलिब्रेट हुआ। प्रोग्राम में एंटरटेनमेंट और धमाल के लिए स्टूडेंट्स ने पूरी तैयारी कर रखी थी। फ्रेशर्स के वेलकम के बाद मस्ती का जो दौर शुरू हुआ, वह घंटों चला। क्या सीनियर और क्या जूनियर, हर किसी ने प्रोग्राम का पूरा लुत्फ उठाया। इस प्रोग्राम में बतौर मीडिया पार्टनर आई नेक्स्ट की भागीदारी रही।

तरह-तरह के हुए इवेंट्स

फ्रेशर्स डे सेलिब्रेशन का अट्रैक्शन डंपराज कॉम्पटीशन रहा। इसके तहत इशारों से बात कर पहचान करनी थी। इसके लिए स्टूडेंट्स को चिट दिए गए थे। इसके अलावा ब्वॉयज के लिए पुशअप राउंड हुआ। इस मौके पर रेडियो मंत्रा के आरजे सैंकी भी मौजूद थे।

आशीष और नीतू को खिताब

इस मौके पर फ्रेशर्स के लिए मिस्टर एंड मिस फ्रेशर के लिए कॉम्पटीशन का आयोजन किया गया। इसके लिए फ‌र्स्ट फेज में पांच कपल्स चुने गए। इन्हें स्टेज पर बुलाया गया। फाइनली आशीष को मिस्टर फ्रेशर और नीतू को मिस फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया।

साइंस प्वाइंट में भी धमाल

डंगराटोली चौक स्थित साइंस प्वाइंट में भी रविवार धमाल मचा। फ्रेशर्स पार्टी में सीनियर्स ने जूनियर्स का ग्रैंड वेलकम किया। इसके बाद इवेंट्स का जो दौर शुरू हुआ, वह घंटों चला। बैलून फुलाओ कॉम्पटीशन और टिकली लगाओ कॉम्पटीशन को लेकर स्टूडेंट्स का उत्साह देखते ही बन रहा था। इस मौके पर ग‌र्ल्स ने ब्वॉयज को टिकली लगाई। इसके बाद ग्रुप डांस पर सभी ने जमकर मस्ती की। मस्ती धमाल के बाद बारी थी मिस्टर और मिस फ्रेशर के सेलेक्शन की। इसके लिए कई कपल्स को स्टेज पर बुलाया गया। कई राउंड के कॉम्पटीशन के बाद नेमत को मिस्टर फ्रेशर व खुशबू को मिस फ्रेशर का खिताब दिया गया। यहां भी मीडिया पार्टनर के तौर पर आई नेक्स्ट की भागीदारी रही।