- कंकरखेड़ा के डाबका कट पर युवक की हत्या मामला

- पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर किया खुलासा

Meerut । तीन दिन पहले कंकरखेड़ा थाना एरिया में हुई डेयरी कर्मचारी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से कत्ल में प्रयोग किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि अपनी प्रेमिका और दोस्त के बीच हो रही बातचीत से नाराज दोस्त ने ही उसका कत्ल किया था।

क्या था मामला

माधवपुरम बाल्मीकि नगर निवासी निखिल उर्फ गुड्डन कंकरखेड़ा के डाबका गांव में स्थित रामवीर की डेयरी पर कर्मचारी था। तीन मार्च को निखिल अपने साथी कर्मचारी गौरव के साथ बाइक पर डेयरी जा रहा था। गौरव का आरोप था कि डाबका कट के निकट सामने से बाइक पर आए करण और रोहित नाम के युवक ने निखिल के सिर में गोली मार दी। गौरव और पुलिस द्वारा घायल निखिल को कैलाशी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ऐसे हुआ खुलासा

एसपी सिटी ने खुलासा करते हुए बताया कि गौरव की गवाही पर मृतक निखिल के परिजनों ने आरोपी करण और रोहित के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने गौरव की गवाही पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन उसकी संदिग्ध गतिविधियों के चलते पुलिस मामले की जांच में जुटी रही। शुक्रवार को गौरव को बुलाकर सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो वह पुलिस के सामने टूट गया।

मार दी गोली

गौरव ने बताया कि उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिनों से निखिल भी उसी युवती से बात करने लगा था। इस कारण गौरव ने निखिल की हत्या की योजना बनाई और गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसके शव को डाबका कट के पास फेंक कर पुलिस और निखिल के परिजनों को हमले की झूठी सूचना दे दी। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर उसे जेल भेजा जा रहा है।