- शाहपुर एरिया में शनिवार को हुई वारदात

- मोबाइल पर दोस्ती की चुकानी पड़ी कीमत

GORAKHPUR: रामजानकी नगर मोहल्ले में ज्वेलर से लूटपाट की कोशिश करने वाली युवती मुसीबत बन गई है। युवती के किसी बड़े गैंग से जुड़े होने की संभावना पुलिस जांच में जुटी है। युवती से मोबाइल पर व्हाट्स अप चैट करने वालों की सांसत आ गई। रविवार को पुलिस ने कुछ युवकों से पूछताछ की तो उनके पसीने छूट गए। फिलहाल, सिर्फ मोबाइल दोस्ती के सबूत देकर युवकों ने अपना पिंड छुड़ाया।

ज्वेलर के गहने लेकर भाग रही थी युवती

शाहपुर एरिया के रामजानकी नगर मोहल्ले में संतोष वर्मा की ज्वेलरी शॉप है। शनिवार की दोपहर स्कूटी सवार एक युवती पहुंची। चेन और अंगूठी देखने के बाद वह गहने समेटकर भागने लगी। दुकानदार पर उसने मिर्च पाउडर झोंक दिया। दुकानदार के शोर मचाने पर लोगों ने युवती को पकड़ लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ चोरी, चोरी के माल के साथ पकड़े जाने का केस दर्ज किया। युवती की पहचान पिपराइच कसबे सुमन के रूप में हुई।

मोबाइल वाले फ्रेंड्स की हुई सांसत

युवती के किसी बड़े गैंग से जुड़े होने की संभावना पुलिस जता रही है। इसलिए पुलिस ढंग से जांच पड़ताल में जुटी है। युवती से बातचीत करने वाले, उससे व्हाट्स अप चैटिंग करने वालों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। युवती से मोबाइल पर दोस्ती करके टाइम पास करने वालों पर आफत आ गई। कुछ लोगों के दरवाजे पर जब पुलिस पहुंची तो उनके घरवाले भी चौंक गए। फिलहाल, अपनी बेगुनाही का सबूत देकर लोगों ने अपना पिंड छुड़ाया।

मामले की जांच पड़ताल में कुछ लोगों से पूछताछ की गई है। घटना से कोई जुड़ाव मिलने पर ही किसी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

राकेश सिंह, एसओ शाहपुर