- एलटी का फार्म जमा करने को लेकर मचा बवाल

- पोस्ट ऑफिस में तोड़फोड़ के साथ कैश लूटने का आरोप

<- एलटी का फार्म जमा करने को लेकर मचा बवाल

- पोस्ट ऑफिस में तोड़फोड़ के साथ कैश लूटने का आरोप

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: इलाहाबाद हाईकोर्ट कैंपस के अंदर बने पोस्ट आफिस में कुछ लोगों ने जमकर गदर काटा। वहां पर तोड़फोड़ की और पोस्ट आफिस के काउंटर से हजारों रुपए लूट ले गए। इस घटना से वहां पर हड़कंप मच गया। पोस्ट आफिस के कर्मचारी विरोध की हिम्मत नहीं जुटा सके। शाम ढलने के बाद किसी तरह पोस्ट आफिस इंचार्ज थाने पहुंचे और तोड़फोड़ व लूट का मामला दर्ज कराया।

एलटी के फार्म का चक्कर

हाईकोर्ट के अंदर पोस्ट आफिस बना है। उसके स्टेशन आफिसर आदित्य श्रीवास्तव ने सोमवार की शाम को कैंट थाने पहुंच कर अपनी कंप्लेन दर्ज कराई। उन्होंने कैंट एसओ को बताया कि सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे अचानक से लोगों की भीड़ बढ़ गई। कुछ लोगों ने काला कोट पहने रखा था तो कुछ सिविल ड्रेस में थे। उनके हाथों में एलटी के दर्जनों फार्म थे। ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई बाहर से ठेका लेकर यहां पर फार्म जमा कर रहा हो। फार्म जमा करने में टाइम लग रहा था तो कुछ लोग पोस्ट आफिस के अंदर घुस कर हंगामा शुरू कर दिया। कर्मचारियों ने विरोध जताया तो उन्होंने तांडव शुरू कर दिया।

तहरीर के मुताबिक वहां पहुंचे लोगों ने पहले तोड़फोड़ शुरू कर दी। उनकी संख्या ज्यादा थी। इसको देखकर पोस्ट आफिस के कर्मचारी कोई विरोध न कर सके। जबकि हंगामा कर रहे लोगों ने तोड़फोड़ के बाद पोस्ट आफिस के काउंटर से भ्म्00 रुपए उड़ा दिए। इस मामले में कैंट पुलिस ने आदित्य से यह पूछा कि ये घटना सुबह की है तो आप शाम को क्यों आ रहे हैं। इस बात पर आदित्य ने कहा कि बड़ी मुश्किल से वहां का माहौल शांत हुआ। जिसके बाद शाम को पोस्ट आफिस बंद होने के बाद वे थाने पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस भी इस बात से मना नहीं कर रही है कि तोड़फोड़ और लूट करने वाले वकील के ड्रेस में बाहरी अराजक तत्व होंगे। तभी वे एक साथ दर्जनों फार्म लेकर उसे जमा करने पहुंचे थे।