- घैला पुल पर किशोरी ने बाइक से लगाई छलांग

- गश्त कर रही ठाकुरगंज पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोचा, इंदिरानगर पुलिस के हवाले

इंदिरानगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया
lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : इंदिरानगर के टेढ़ी पुलिया में निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम कर रहे दो मजदूर राजगीर की बेटी को फुसलाकर कुकरैल पिकनिक स्पॉट जंगल ले गए। किशोरी कुछ समझ पाती इससे पहले दोनों आरोपियों ने उसके संग मारपीट कर सामूहिक दुष्कर्म। इतना ही नहीं, आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी उसे बाइक में बिठाकर घैला पुल की ओर चल पड़े। इसी बीच किशोरी ने बाइक से नीचे छलांग लगा दी और शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर करीब गश्त कर रही ठाकुरगंज पुलिस हरकत में आई और पीछा कर दोनों आरोपियों को दबोच लिया और इंदिरानगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

घुमाने के बहाने ले गए थे
एसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार के मुताबिक, इंदिरानगर एरिया स्थित टेढ़ी पुलिया में एक बिल्डिंग के निर्माण का काम चल रहा है। इसी बिल्डिंग में काम कर रहे दो मजदूरों छत्तीसगढ़ निवासी भोला चंद्रकार और सीतापुर के सिधौली निवासी कुशमेस कनौजिया ने सोमवार शाम छत्तीसगढ़ निवासी राजगीर की 16 वर्षीया बेटी को घुमाने के लिये ले चलने की बात कही। किशोरी उनके झांसे में आ गई और उनके साथ बाइक पर सवार होकर चल पड़ी। हालांकि, दोनों आरोपियों ने बाइक को कुकरैल जंगल की ओर मोड़ दिया। वहां पहुंचने पर उन दोनों ने बारी-बारी से किशोरी के साथ  दुष्कर्म किया। बताया जाता है कि आरोपियों ने हैवानियात का मोबाइल फोन से वीडियो भी बनाया और विरोध पर उसकी पिटाई कर दी।

बाइक से लगा दी छलांग
हैवानियत के बाद आरोपियों ने पीडि़ता को बाइक में बिठाया और घैला पुल की ओर चल पड़े। पुल के करीब पहुंचते ही किशोरी ने बाइक से छलांग लगा दी और शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच वहां गश्त कर रही ठाकुरगंज पुलिस शोर सुनते ही एक्शन में आ गई और पीडि़ता से माजरा समझ आरोपियों का पीछा शुरू कर दिया। कुछ दूर पीछा करने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों भोला व कुशमेस को दबोच लिया। पीडि़ता की आपबीती सुनने के बाद ठाकुरगंज पुलिस ने इंदिरानगर पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही इंदिरानगर पुलिस को होश उड़ गए। आनन-फानन मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर इंदिरानगर ने आरोपियों को अरेस्ट करते हुए पीडि़ता को मेडिकल के लिये भेज दिया।