नवरात्रि के दौरान धुमनगंज में दलित किशोरी से किया गैंगरेप

मुंह दबा कर खेत में ले गए बदमाश, बनाया हवस का शिकार

पुलिस ने किशोरी की निशानदेही पर तीन आरोपियों को पकड़ा

ALLAHABAD: नवरात्र में जब हर तरफ कन्या पूजन का दौर चल रहा है, उसी समय में हवस के तीन पुजारियों ने एक दलित किशोरी के साथ गैंगरेप किया। धूमनगंज थाना क्षेत्र में मदन मोड़ पर हुई वारदात के बाद पुलिस ने किशोरी की निशानदेही पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात रविवार रात की है। सोमवार को गांव वालों ने आरोपियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

युवती और ग्रामीणों ने की पहचान

कौशांबी जिले के सरायअकिल कस्बा की सत्रह वर्षीय दलित किशोरी रविवार शाम को धूमनगंज के भोला का पुरवा मोहल्ला निवासी अपने फूफा के घर आ रही थी। फूफा के घर से कुछ दूर पहले ही रेलवे लाइन के पास वह टेंपो से उतरी। वहां से थोड़ी दूरी पर स्थित विद्युत ट्रांसफार्मर के पास खड़ी हो कर फूफा का इंतजार कर रही थी, तभी एक बाइक पर सवार तीन युवक उसके पास पहुंचे और उसे देखकर रुक गए। तीनों उससे वहां खड़े होने को लेकर सवाल करने लगे और इसी बीच अचानक उसका मुंह दबाकर बदरेआलमपुर गांव के एक खेत में ले गए। खेत में तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में किशोरी को खेत में ही छोड़ कर वे फरार हो गए। सोमवार की सुबह किशोरी किसी तरह वहां से गांव की तरफ जा रही थी, तभी एक युवक ने उसकी हालत देख रोका और पूछताछ करने लगा। इसी दौरान तीनों युवक फिर वहां पहुंच गए। उन्हें देखकर किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के गांव के लोग जुट गए। लोगों को देख तीनों भागने लगे तो गांव वालों ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया। किशोरी के परिवार वालों और पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर बम्हरौली निवासी इब्राहिम, नितिन और सैफी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना स्थल कौशांबी है। इसलिए केस वहां के थाने को ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

डीपी तिवारी, सीओ सिविल लाइंस

बाक्स

घर में घुसकर की छेड़खानी

धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर मोहल्ले की एक युवती से घर में घुसकर छेड़खानी की गई। जब उसने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। युवती की तहरीर पर पुलिस ने पड़ोसी राजू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।