शौच के लिए घर से निकली थी, रास्ते में खींच ले गए चार युवक

थाने को दी गई सूचना, पुलिस कर रही है जांच

NAWABGANJ (16 June): कोई बाहरी नहीं था। युवती सोच भी नहीं सकती थी कि जिन लोगों पर बाहर इज्जत बचाने का भरोसा वह रखती है, वह घर में ही उसकी इज्जत के दुश्मन बन जाएंगे। किसी एक नहीं बल्कि चार ने मिलकर ऐसा किया। युवती की अस्मत के चीथड़े उड़ा दिए। लुटी-पिटी अवस्था में घर पहुंची युवती को देखकर परिवार के सदस्यों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। वे प्राथमिक उपचार के बाद युवती को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तहरीर तो ले ली लेकिन गुरुवार की देर शाम तक कोई कार्रवाई नहीं की थी। इससे युवती का परिवार बुरी तरह से सहमा हुआ है।

मंगल को कर गए अमंगल

मंगलवार को गंगा दशहरा था। घटना भी इसी दिन की है। परिवार के सदस्यों के अनुसार करीब 24 साल की युवती घटना के दिन शाम को शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। इसके बाद वह काफी देर तक घर नहीं लौटी। परिवार के लोगों की चिंता बढ़ने लगी। काफी देर बाद वह लौटी उसकी दशा देखकर परिवार के लोग सन्नाटे में आ गए। युवती ने बताया कि रास्ते में गांव के ही चार लोग उसे मिले और पीछा करते हुए खेत तक पहुंच गए। उन्होंने मौका देखकर उसे घेर लिया और फिर बारी-बारी से उसके साथ जबरदस्त की। एक ने उसका मुंह दबा रखा था इससे वह चीख नहीं सकी। वह युवकों को गांव की बहन-बेटी होने की दुहाई देती रही पर वहशियों ने उसकी एक नहीं सुनी और बारी-बारी से उसकी इज्जत से खेल गए। मन भर जाने के बाद उन्होंने युवती को छोड़ दिया और धमकी देते हुए चले गए। बुधवार की सुबह घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंचा और पूरी बात बताई। इसके बाद पुलिस ने तहरीर ले ली लेकिन गुरुवार की देर शाम तक किसी को पकड़े जाने की सूचना नहीं थी।

अल्लापुर में हो गया था मर्डर

पिछले महीने ऐसा ही मामला शहर के अल्लापुर एरिया में प्रकाश में आया था। तिलकनगर की रहने वाले किशोरी रात में शौच के लिए निकली थी। रात में उसे देखकर पिता के दोस्तों की नीयत खराब हो गई और वे उसे उठा ले गए। उसके साथ बलात्कार किया और फिर हत्या करके बॉडी फेंक गए। घटना का खुलासा होने के बाद जमकर बवंडर हुआ। इसके बाद पुलिस ने इसका खुलासा किया।