- बेटी के गायब होने की पिता ने दी तहरीर

- सहजनवां एसओ पर दर्ज हुआ था मुकदमा

GORAKHPUR: सहजनवां के बहुचर्चित गैंगरेप कांड की पीडि़ता का अपहरण हो गया है। उसके पिता ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की है। गैंगरेप पीडि़ता के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया है। परिजनों ने गैंगरेप के आरोपियों पर पीडि़ता के अपहरण का शक जताया है। पीडि़त पर मुकदमे में सुलह का दबाव बनाया जा रहा था।

28 को मां के साथ गई थी बाजार

सहजनवां कस्बे की एक किशोरी 28 तारीख की देर शाम मां के साथ सब्जी लेने गई थी। घर लौटते समय उसका अपहण कर लिया गया। नात-रिश्तेदारों के वहां तलाश करने के बाद पिता ने पुलिस को सूचना दी। पिता का मानना है कि छह माह पूर्व किशोरी का अपहरण करके गैंगरेप के आरोपियों के इशारे पर दोबारा हरकत की गई। हालांकि पुलिस इस कहानी पर यकीन नहीं कर रही है।

अपहरण करके किया था गैंगरेप

18 मार्च को किशोरी अपने सहेली घर जा रही थी। तभी दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। उसे अलग-अलग जगहों पर रखकर रेप करते रहे। तीन बाद उसे अकेले घर के पास छोड़कर फरार हो गए। किशोरी के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन तब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। बाद में इस मामले में पुलिस ने आरोपी केशवपुर निवासी विशाल यादव, तेनुहारी निवासी कमलेश यादव को अरेस्ट कर जेल भेजा। किशोरी का कोर्ट में बयान कराने, मामले में लापरवाही बरतने पर तत्कालीन इंस्पेक्टर पर गाज गिरी। कोर्ट के आदेश पर उनके खिलाफ कैंट थाना में केस दर्ज कराया गया था। दोबारा उसी किशोरी का अपहरण होने की शिकायत पर पुलिस मामले को फर्जी मान रही है।

किशोरी के पिता ने तहरीर दी है। गैंगरेप के आरोपियों पर अपहरण कराने का आरोप लगा है। हालांकि अभियुक्त जेल में हैं। इसलिए पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी है।

बृजेश यादव, एसओ सहजनवां

बॉक्स

बाइक सवारों ने किया अपहरण

गुलरिहा एरिया के खुटहन गांव की किशोरी का तीन बाइक सवार पांच युवकों ने अपहरण कर लिया। 25 अगस्त की दोपहर किशोरी खेत की ओर गई थी। तभी तीन बाइक से आए पांच लोगों ने जबरन उसको बाइक पर बैठा लिया। किशोरी के घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई। तलाश करने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पिपराइच एरिया के जंगल पकड़ी निवासी उमेश, कैलाश, शेरू, कमलेश और शक्ति के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।