कानपुर। संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया का फर्स्ट लुक मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। ये जानकारी देते हुए फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है। आलिया और भंसाली पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। जयंलीलाल गाडा फिल्म के सह निर्माता हैं। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 11 सितंबर 2020 को रिलीज होगी।


आलिया ने शेयर किए पोस्टर
आलिया ने फिल्म के दोनों पोस्टर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर हैं। पहली फोटो में वो साड़ी पहने, माथे पर बिंदी और बड़ी सी नोजपिन पहने दिख रही हैं। पोस्टर में आलिया बेहद इंटेंस लुक में नजर आ रही हैं। ये पोस्टर ब्लैक एंड व्हाइट है। इस फिल्म में वे पहली बार महाराष्ट्रीयन लुक में दिखाई देंगे।



बन रही हैं गैंगस्टर
वहीं दूसरे पोस्टर में वे डीग्लैम लुक में बीच की मांग के साथ दो चोटी, हाथ में चूड़ी और आंखो में मोटा काजल लगाए दिख रही हैं। इस पोस्टर में उनके बगल में एक पिस्टल रखी नजर आ रही है जबकि पहले पोस्टर में लिखा है माफिया क्वीन। इससे लगता है वे फिल्म में माफिया डॉन के रोल में नजर में आयें।



कल आया था टीजर
इससे पहले कल फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया था। इसे भी आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। टीजर में इंप्रेसिव म्यूजिक के साथ फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' नाम दिखाया गया है। इसे के साथ ही ये जानकारी भी दी गई थी कि फिल्म का फर्स्ट लुक बुधवार को रिलीज किया जाएगा। भंसाली की ये फिल्म लंबे वक्त से चर्चा में चल रही है।

View this post on Instagram

Gangubai ❤

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on Jan 13, 2020 at 10:43pm PST



कुछ अलग अंदाज की है फिल्म
फिल्म से जुड़ी चर्चाओं को मानें तो इसमें कुछ बेहद हट कर देखने को मिल सकता है। जहां फिल्म में पहली बार आलिया के टफ हार्ड कोर गैंगस्टर के स्टाइल में दिखने की बात हो रही है वहीं ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन का स्पेशल अपीयरेंस हो सकता है। बहरहाल अभी तक फिल्म की बाकी कास्ट और स्टोरी लाइन के बारे में कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। सुनने में ये भी आया है कि फिल्म में विजय राज को कोई खास रोल दिया जायेगा।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk