- दिवाली को लेकर गुलजार हुआ सिटी का गारमेंट मार्केट

- बच्चों को भा रहा मोदी कट कोटी, लेडीज और मेंस वियर की ब्रॉड रेंज से भी पटी दुकानें

GORAKHPUR: दिवाली का दिन हो और नए कपड़े ना पहनें, ऐसा कभी हो सकता है। यही एक ऐसा पर्व है जिसमें घर से लगाए हर चीज की अच्छे से मरम्मत और सफाई होती है। दिवाली के दिन कुछ अलग दिखने के लिए गोरखपुराइट्स ने भी रंग-बिरंगे कपड़ों की खरीदारी शुरू कर दी है। मार्केट में भी लेडिज फैंसी लहंगों और मेंस कुर्ता-पायजामा, शेरवानी की ढेरों वेरायटी दिख रही है। पूरा मार्केट रंग बिरंगे कपड़ों से सजकर तैयार है। सिटी की गारमेंट शॉप्स पर लेटेस्ट डिजाइन को ध्यान में रखकर कपड़े मंगाए गए हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि इस बार आपको मनपसंद कपड़े खरीदने के लिए बजट देखने की जरूरत नहीं है। कम बजट में भी अच्छे क्वालिटी के कपड़े मार्केट में मौजूद हैं। बच्चों को मोदी कट कोटी खूब भा रही है। इसके अलावा भी बच्चों के लिए डंगरी, बाबा सूट, हैवी लॉन्ग फ्रॉक समेत अन्य ड्रेस भी अवेलबल हैं। दिवाली के मार्केट की रौनक को दोगुना करने के लिए व्यापारियों ने भी कमर कस ली है। जिसका नतीजा है कि मार्केट में ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न का कॉम्बिनेशन भी नजर आ रहा है।

मार्केट हुआ गुलजार

महिलाओं को लेटेस्ट कपड़ों की शॉपिंग करनी है तो गोलघर, गांधी गली, बैंक रोड, बलदेव प्लाजा, बेतियाहाता, असुरन चौक, घंटाघर, रेती चौक, गोरखनाथ, मोहद्दीपुर मार्केट का नाम आता है। यह युवतियों व महिलाओं की शॉपिंग के लिए बेस्ट प्लेस हैं। यहां आपको लेटेस्ट ट्रेंड के कपड़े रीजनेबल प्राइज में मिल जाएंगे। इस मार्केट में जैसे ही आप एंट्री लेंगे, बहुत सारी छोटी-बड़ी दुकानें हो आपका ध्यान अपनी तरफ खीचेंगी। इन दुकानों में हर तरह के लेटेस्ट साड़ी, सूट, टॉप्स, लेगिंग्स आदि ढेरों वेरायटी के कपड़े रीजनेबल प्राइज पर मिल रहे है।

ढेरों ऑफर हैं मौजूद

सिटी में ड्रेस लैंड, बिग शॉप, जालान उत्सव, परदेशी फैमली बाजार, संडे-मंडे शॉप, कुम-कुम द फैशन शॉप, आनन्द फैशन, बिग मार्केट-एफबीबी, सिटी स्टाइल, सिटी लाइफ, वी मार्ट, मेगा मार्केट, विशाल मेगा मार्ट, कोलकाता मार्केट, सिटी कार्ट, मैक्स, पैन्टालून, ब्लैक बेरी जैसे शो रूम्स में कस्टमर्स को कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

कोट्स

हमारे स्टोर्स पर दिवाली के लिए बंपर ऑफर चल रहा है। कस्टमर्स के लिए न्यू कलेक्शन की ढेरों रेंज उपलब्ध हैं। एक बार आने के बाद कस्टमर्स को कपड़े पंसद आएं इसके लिए ढेरों वैरायटी मंगाई गई है।

आकाश अग्रवाल उर्फ बंटी, ड्रेस लैंड, गोलघर

दीपावली में ट्रेडिशनल ड्रेस की डिमांड ज्यादा रहती है। इस बार नई वैरायटी के साथ साडि़यां, सूट और मेंस वियर की सभी रेंज उपलब्ध कराई जा रही हैं। पांच हजार से ज्यादा की खरीद पर आकर्षक उपहार दिया जा रहा है।

प्रेम जालान, जालान उत्सव, गांधी गली

बच्चे से लेकर बड़ों तक के लिए एक से बढ़कर एक वैरायटी हैं। कस्टमर्स को एक ही जगह ढेरों वेरायटी मिलने से कई शॉप पर घूमना नहीं पड़ता है। इस बात का ध्यान रखकर हर रेंज के कपड़े मंगाए गए हैं।

विकास अग्रवाल, बिग शॉप, बैंक रोड

ग्राहकों को रीजनेबल प्राइज पर ड्रेस अवेलबल कराया जा रहा है। पार्टी वियर से लगाए रफ एंड टफ जींस टीशर्ट की खूब वैराइटी शॉप पर मौजूद हैं। जिसे देखने के बाद कस्टमर्स खरीदारी करने पर मजबूर हो जाएंगे।

संजय जायसवाल, परदेशी फैमली बाजार

कपड़ों को लेकर कस्टमर्स में काफी बदलाव आया है। हर कस्टमर कुछ अलग और डिफरेंट ड्रेस की डिमांड कर रहा है। इसके देखते हुए लेटेस्ट डिजाइन की ड्रेस मंगाई गई हैं जो कस्टमर्स को लुभा रही हैं।

कृष्ण कुमार शाह, संडे-मंडे शॉप, बेतियाहाता

फैशन का क्रेज तेजी से बढ़ा है। लोग बेस्ट दिखने के लिए अपने चेहरे के मुताबिक जो उन पर जंचे ऐसी ड्रेस खोज रहे हैं। इसको ध्यान में रखकर ट्रेडिशनल से लगाए लेटेस्ट डिजाइन की ड्रेस शॉप पर अवेलबल हैं।

अरुण कुमार अग्रवाल, कुम-कुम द फैशन शॉप

दिवाली को ध्यान में रखकर हमारी शॉप पर हर उम्र के हिसाब से ड्रेस अवेलबल है। कस्टमर्स को हमारी शॉप पर लेटेस्ट डिजाइन की ढेरों वैरायटी मिलेंगी जो उन्हें पंसद आएगी।

सेवल दास, आनंद फैशन, घंटाघर