--Thursday थर्सडे को 20 कैंडिडेट्स ने किया नामांकन

-आप के दोनों कैंडीडेट्स ने दूसरे दिन दाखिल किया पर्चा

ALLAHABAD: सपा, भाजपा, कांग्रेस और बसपा के कैंडिडेट्स के नामांकन के बाद अब क्षेत्रीय पार्टियों और निर्दलीय कैंडिडेटों के नॉमिनेशन का सिलसिला तेज हो गया है। थर्सडे को इलाहाबाद और फूलपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिए कुल ख्0 प्रत्याशियों न अपनी दावेदारी पेश की। फूलपुर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के लिए थर्सडे को कुल नौ और इलाहाबाद के लिए कुल क्क् कैंडिडेट्स ने नॉमिनेशन किया।

फूलपुर के लिए नौ और मैदान में

फूलपुर निर्वाचन क्षेत्र के लिए नामांकन करने वालों में राष्ट्रीय गरीब दल से दक्खिनी प्रसाद, आम आदमी पार्टी से शिमला श्री, निर्दलीय मो। जुबैर, अखिल भारतीय हिंदू महासभा से बबिता दिनकर, कल्याणकारी जनतांत्रिक पार्टी से राजू कुमार, निर्दलीय एसडी सरोज, कौमी एकता दल से परवेज आफाक सिद्दीकी, निर्दलीय मिलन मुखर्जी व राष्ट्रीय बंधुत्व पार्टी से गणेश जी त्रिपाठी ने नॉमिनेशन किया।

इलाहाबाद सीट पर क्क् ने भरा पर्चा

इलाहाबाद संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से जिन क्क् लोगों ने नॉमिनेशन किया उनमें हंसराज निर्दलीय, शैलेंद्र कुमार प्रजापति अखंड भारत विकास पार्टी, सुधाकर सिंह पटेल राष्ट्रीय समानता दल, गायत्री प्रसाद भारतीय शक्ति चेतना पार्टी, आदर्श शास्त्री आम आदमी पार्टी, गोपाल स्वरूप जोशी निर्दलीय, निष्ठादेव मौर्य प्रगतिशील समाज पार्टी, बृजेश कुमार निर्दलीय, महेंद्र कुमार बहुजन मुक्ति पार्टी, द्रौपदी देवी निर्दलीय, शिव प्रसाद अग्रहरि निर्दलीय शामिल रहे।

राइट टाइम से पहुंचे आदर्श

आम आदमी पार्टी के इलाहाबाद कांस्टीचुएंसी के कैंडिडेट आदर्श शास्त्री वेडनेसडे को ही नॉमिनेशन करने पहुंचे थे। लेकिन, लेट हो जाने के कारण वे नॉमिनेशन नहीं कर सके थे। थर्सडे को उन्होंने टाइम का ख्याल रखा और टाइम से कचहरी पहुंच गए। उधर, वेडनेसडे को आप की फूलपुर कैंडिडेट शिमला श्री भी प्रस्तावकों का नाम मतदाता सूची में नहीं होने के कारण नॉमिनेशन नहीं कर सकीं थीं। थर्सडे को उन्होंने भी सुधार कर नॉमिनेशन किया और प्रस्तावकों को लेकर पहुंचीं।