किसी ने बहन को गिफ्ट किया ब्यूटी पार्लर पैकेज तो किसी ने मोबाइल

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD:

रक्षाबंधन केवल पर्व नहीं बल्कि भाई-बहन के प्रति प्यार जताने का भी पर्व है. पर्व के अवसर पर कुछ भाईयों ने परंपरा से आगे बढ़ते हुए प्यारी बहना को उसके पसंदीदा चीजों का गिफ्ट दिया. किसी ने ब्यूटी पार्लर पैकेज दिया तो किसी ने मोबाइल गिफ्ट किया.

तोहफे हुए हाइटेक

एक समय था जब बहनों को तरह-तरह के गिफ्ट, चॉकलेट, ड्राईफ्रूट गिफ्ट पैकेट पसंद आते थे. अब उनकी पसंद हाईटेक और कुछ ज्यादा ही स्मार्ट हो गई है. इसका ख्याल रखते हुए भाईयों ने बहनों को उनकी पसंद के मुताबिक गिफ्ट दिया. इसके लिए ब्यूटी पार्लरों ने कई आकर्षक गिफ्ट पैक रक्षाबंधन के लिए निकाले थे.

खूब बिके स्मार्ट मोबाइल

बहनों को जो चीज सबसे ज्यादा पसंद आती है, अब उसमें स्मार्ट फोन भी शामिल है. रक्षाबंधन पर स्मार्ट फीचर के साथ ही स्मार्ट पैकेज वाले मोबाइल की खूब बिक्री हुई. कई सेल्युलर कंपनियों ने पैकेज के साथ खास रक्षाबंधन के लिए सेट लांच किए थे.

मोदी राखी की रही धूम

रंग बिरंगी राखियों के बीच मोदी राखी की धूम रही. कहीं भाषण देते तो कहीं पगड़ी बांधे मोदी की तस्वीर लगी राखियां खूब पसंद की गई और उनकी बिक्री भी खूब हुई. ड्राईफ्रूट और चॉकलेट की खरीदारी भी हुई. गिफ्ट पैक में चिप्स, फ्रूटी, मैगी, चॉकलेट जो आकर्षक रूप से पैक किए गए थे खूब बिके.