अश्लील क्लीपिंग नेट पर डालने की दी धमकी

पत्नी की फोटो फेसबुक पर कर रहा अपलोड

आगरा। एक तरफ पति ने पत्नी का जीना दुश्वार कर रखा है। उससे विवाद के बाद मुकदमा हुआ अब पति अलग-अलग तरीकों से पत्नी को परेशान कर रहा है। उसके निजी फोटो को सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाल रहा है। दूसरी तरफ शादी का झांसा देकर युवक ने युवती का शारीरिक शोषण कर दिया। इतना ही नहीं उसका मकान बेच कर सारा रुपया हड़प लिया। दोनों ही मामलों में एसएसपी कार्यालय में शिकायत की गई है।

जगदीशपुरा निवासी विवाहिता का अपने अपने पति से विवाद चल रहा है। तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। पत्नी के मुताबिक एक साल पहले पति ने उसके खिलाफ झूठा मुकदमा लिखा दिया। आरोप है कि पति उसे बदनाम करने की नियत से उसके मोबाइल नम्बर से अश्लील बात करता है। उसकी ई-मेल आईडी से भी अश्लील फोटो डाउनलोड कर ली। साथ ही आरोप है कि पत्नी की निजी तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड कर देता है। इसके अलावा व्हाट्सएप पर पत्नी का फोटो डालकर उसे गुमशुदा बताता है। पति की इन हरकतों से वह आजिज आ चुकी है। पीडि़ता ने एसएसपी कार्यालय में मदद की गुहार लगाई है।

थाना सदर निवासी युवती ने साथ में रहने वाले युवक पर संगीन आरोप लगाए हैं। युवती के मुताबिक एक युवक उसके घर आता जाता था। उसकी मां की मृत्यु के बाद युवक उसके साथ रहने लगा। युवक ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया। युवक ने उसकी अश्लील क्लीपिंग बना ली। वह क्लिपिंग को नेट पर डालने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। आरोप है कि युवती के मकान को युवक ने बेच दिया और उसे किराए के मकान में रख दिया। वह आठ अप्रैल को अपने रिश्तेदार के यहां गई और 10 अप्रैल को लौटी तो युवक घर पर नहीं था। वह बैंक की पासबुक, एटीएम कार्ड सहित घर का सारा सामान समेट ले गया। फोन करने पर युवक ने उसे राजपुर चुंगी अपने मकान पर बुलाया और गाली-गलौज, मारपीट के साथ दुपट्टे से गला दबाने की कोशिश की। पुलिस से शिकायत करने पर क्लिपिंग नेट पर डालने व जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने एसएसपी कार्यालय शिकायत की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।