-स्कूल से घर लौट रही छात्रा को दिल्ली ले जाकर बनाया बंधक

-दो दिन बाद हापुड़ रोड पर बदहवास हालत में फेंक फरार हो गए

Meerut : दो शोहदों ने साथियों संग मिलकर अपने सगे मामा की बेटी को अगवा कर लिया। फिर दिल्ली ले गए और बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। बाद में हापुड़ रोड की शास्त्रीनगर चुंगी के पास फेंक कर भाग गए। शनिवार को परिजनों संग पीडि़ता एसएसपी बंगले पहुंची और आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर दी। कप्तान ने आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

11वीं की छात्रा

जाकिर कालोनी की किशोरी इस्माइल डिग्री कालेज में 11वीं की छात्रा है। बकौल किशोरी, 27 अगस्त की दोपहर को कालेज में छुट्टी के बाद पैदल अपने घर जा रही थी। हापुड़ रोड पर पहुंचते ही पड़ोस में रहने वाला उसकी बुआ का बेटा मिला। कहा कि तेजगढ़ी पर उसकी मां बुला रही हैं। इस पर किशोरी उसके साथ चली गई। तेजगढ़ी पर उसकी बुआ का दूसरा बेटा दो युवकों के साथ मौजूद था।

चुंगी के पास फेंका

इन लोगों ने कोल्डड्रिंक पिलाकर कार में बैठा लिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई। होश आया तो वह दिल्ली में थी। किशोरी ने बताया कि बेहोशी की हालत में वहां पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। 28 अगस्त की रात को द¨रदे बेहोशी की हालत में कार में डालकर मेरठ ले आए और हापुड़ रोड शास्त्रीनगर चुंगी के पास फेंक कर चले गए।

किशोरी का मेडिकल कराने के आदेश दिए गए हैं। तहरीर के आधार पर अगर घटना सही है तो आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

-दिनेश चंद्र दुबे, एसएसपी