दस दिन तक लूटते रहे आबरू, शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी

हालत बिगड़ने पर युवती को नैनी स्टेशन पर छोड़ कर भाग निकले

<दस दिन तक लूटते रहे आबरू, शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी

हालत बिगड़ने पर युवती को नैनी स्टेशन पर छोड़ कर भाग निकले

PRAYAGRAJ: PRAYAGRAJ: युवती का अपहरण कर कार सवार उसे रीवां ले गए. वहां दस दिनों तक उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. युवती ने मुक्त होने के लिए शोर मचाने की कोशिश की तो जान से मार देने की धमकी देकर उसे खामोश कर दिया गया. बात जान पर आई तो वह खामोश हो गई. लगातार गैंग रेप से हालत बिगड़ने पर अपहर्ता उसे नैनी स्टेशन पर लावारिश छोड़कर भाग निकले. किसी तरह स्टेशन से घर पहुंची युवती ने आप बीती सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गए. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गयी है.

कार सवार थे अपहरणकर्ता

घूरपुर एरिया की बीस वर्षीय युवती दस मई की सुबह स्थानीय बाजार स्थित बैंक से पैसे निकालने गई थी. देर शाम तक वह नहीं लौटी तो परिजन तलाश शुरू कर दिए. तमाम कोशिशों के बावजूद उसका कहीं पता नहीं चला. इसके बाद घर वालों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी. उनकी तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटी हुई थी. रविवार की शाम नैनी रेलवे स्टेशन से एक कॉल युवती के परिवार में पहुंची. कॉल करने वाले ने बताया कि युवती स्टेशन पर पड़ी है और उसकी हालत ठीक नहीं है. यह सुनकर परिजन स्टेशन पहुंचे और उसे अपने साथ घर ले गये.

क्लोरोफॉर्म सुंघाकर किया बेहोश

युवती ने परिजनों को बताया कि बैंक के पास दो युवकों ने उसे जबरिया कार में खींच कर बैठा लिया. वह शोर मचाती इसके पहले ही युवकों ने रुमाल से उसका मुंह दबा दिया. रुमाल पर कोई ऐसा लिक्विड लगा था जिससे वह चंद सेकंड के भीतर बेहोश हो गयी. होश आया तो वह एक बंद कमरे में थे. कमरे की खिड़की से देखा तो सामने एक बोर्ड पर डभौरा, रीवां मध्य प्रदेश लिखा हुआ था. थोड़ी देर बाद एक महिला और दो युवक कमरे में पहुंचे. थोड़ी देर बाद महिला चली गई. दोनों युवक उसके साथ बारी-बारी से रेप करते रहे. ऐसा दस दिनो तक चलता रहा. लगातार दस दिनों तक रेप से उसकी तबियत बिगड़ गई. यह देख युवक क्9 मई की शाम नैनी रेलवे स्टेशन पर छोड़कर भाग गए. युवती के साथ थाने पहुंचे परिजनों ने सोमवार सुबह पुलिस को तहरीर दी. इस पर देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज किये जाने की सूचना नहीं थी.

युवती के परिजनों ने शिकायती पत्र दिया है. मामले की जांच की जा रही है. तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बृजेश सिंह,

घूरपुर एसओ