-बड़ा बाईपास पर बिलवा के पास बोलेरो से दो युवतियों के अपहरण की यूपी 100 पर दी थी सूचना

BAREILLY: 108 एंबुलेंस ड्राइवर की सजगता कहें या फिर जल्दबाजी। एंबुलेंस के ड्राइवर ने यूपी 100 पर बोलेरो से दो युवतियों के अपहरण की सूचना दी थी। इतनी बड़ी वारदात की सूचना पर करीब ढाई घंटे पुलिस सड़कों पर दौड़ती रही। फतेहगंज पश्चिमी और भोजीपुरा टोल प्लाजा समेत कई प्वाइंट्स पर वाहनों की चेकिंग हुई, लेकिन बाद में मामला पूरी तरह से फजर्1ी निकला।

मौके पर नहीं िमला कोई

पुलिस के मुताबिक वेडनसडे 11 बजकर 40 मिनट पर 108 एंबुलेंस ड्राइवर धीरेंद्र ने सूचना दी कि बिलवा पुल पर बोलेरो से दो युवतियों का अपहरण हो गया है। सूचना पर तुरंत भोजीपुरा एरिया में तैनात पीआरवी पहुंची, लेकिन वहां पर कोई नहीं मिला। पीआरवी ने पिकेट पर तैनात पुलिसकर्मियों से भी पूछा, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। करीब ढाई घंटे बाद पुलिस ने ड्राइवर धीरेंद्र को ट्रेस कर लिया और फिर बोलेरो सवार युवक को भी पकड़ लिया।

परिचित की थीं युवतियां

पुलिस पूछताछ में धीरेंद्र ने बताया कि वह प्राइवेट हॉस्पिटल के आगे खड़ा था तो दो युवतियों युवकों से बात कर रही थीं। वहां से युवक चले गए और युवतियां पैदल जाने लगीं। इसी दौरान बोलेरो आयी और उसमें लड़कियां बैठकर चली गई। उसे लगा कि लड़कियों का अपहरण हो गया। वहीं बोलेरो सवार जोगेंद्र ने बताया कि वह कंचनपुर जा रहा था। युवतियां उसकी जान पहचान की थीं, इसलिए उसने युवतियों को बोलेरो में बैठा लिया था।