छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच के पास रविवार को गीतांजलि एक्सप्रेस से ट्राली टकरा गई। इस दौरान गोलमुरी रिफ्यूजी कालोनी निवासी एजेंट मक्सी सिंह ट्रॉली की चपेट में आ गया। इससे उसके दोनों पैर टूट गए। उसे टीएमएच में भर्ती कराया गया है। घटना रविवार की सुबह 8.35 बजे की है।

दरअसल, मक्सी सिंह प्लेटफार्म नंबर चार पर आई कुर्ला एक्सप्रेस से माल उतार कर उसे ट्राली में लोड करा ट्राली को पार्किग की ओर ले कर जा रहा था। उसी समय गीतांजलि एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर पांच पर घुस गई। फुट ओवर ब्रिज की सीढि़यों के समीप कम जगह होने के कारण किसी तरह ट्राली को संभालने की कोशिश की गई, लेकिन उसी समय ट्राली में लोड माल गिरने लगा तो मक्सी सिंह ने उसे हाथ से गिरने से बचाने का प्रयास किया। उसी दौरान ट्रेन का इंजन ट्राली से टकरा गया। जोरदार आवाज के साथ ट्राली पूरी तरह से घूम गई और मक्सी सिंह उसकी चपेट में आ गया। आनन फानन में ट्रेन को रोका गया। करीब 25 मिनट तक ट्रेन टाटानगर स्टेशन पर रुकी रही।

पार होना मुश्किल

टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर पांच के नए फुट ओवर ब्रिज की सीढि़यों व ट्रैक के बीच ट्रेन के आने पर काफी कम जगह बचती है। ट्रेन के आने पर उस स्थान से पार होना मुश्किल होता है। पार्सल के एजेंटों ने कई बार बैठक कर कुर्ला एक्सप्रेस व नागपुर पैसेंजर एक्सप्रेस का प्लेटफार्म दो या तीन नंबर प्लेटफार्म में करने का अनुरोध किया था ताकि माल के अनलोडिंग करने में परेशानी न हो। लेकिन रेलवे ने एजेंटों की बात नहीं सुनी। रविवार को भी प्लेटफार्म नंबर चार पर कुर्ला एक्सप्रेस से माल उतारकर उक्त सकरे मार्ग से ट्राली लेकर एजेंट जा रहा था उसी समय ट्रेन आ गई और जगह कम होने के कारण ट्राली से टकरा गई।