-ऑफर के जरिए कस्टमर को लुभाने में जुटे ज्वैलरी मार्केट

-अक्षय तृतीया को लेकर तनिष्क ने स्टार्ट किए कई ऑफर

ALLAHABAD: अक्षय तृतीया को देखते हुए सिटी स्थित ज्वैलरी शॉप शहरवासियों को तरह-तरह ऑफर दे रहे हैं। हालांकि इस दौड़ में ब्रांडेड शोरूम्स में तनिष्क सबसे आगे है। कम्पनी द्वारा विभिन्न ज्वैलरी आइटम पर ऑफर प्रोवाइड कराए जा रहे हैं। वहीं नॉन ब्रांडेड गोल्ड की बात करें, तो अभी तक किसी शॉप ओनर की तरफ से कस्टमर को लुभाने के लिए कोई स्कीम नहीं लांच की गयी है, मगर यह जरूर है आने वाले दिनों में स्कीम लांच करने की बात कही जा रही है। अक्षय तृतीया पर गोल्ड आइटम खरीदना शुभ माना जाता है। ऐसे में सिटी के शॉप ओनर ये उम्मीद जता रहे हैं कि अगर गोल्ड के रेट में कमी हुई तो मार्केट में एक बार फिर से रौनक लौट आएगी।

तरह-तरह के ऑफर

सिविल लाइंस एरिया स्थित तनिष्क शोरूम में इन दिनों में गोल्ड व सिल्वर के कई आइटम्स कस्टमर के लिए अवेलेबल हैं। कम्पनी की तरफ से ये खास आइटम अक्षय तृतीया को देखते हुए रखे गए हैं। इसके अलावा कस्टमर को लुभाने के लिए अलग-अलग आइटम पर ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इन आफर में दस ग्राम के गोल्ड ज्वैलरी की खरीद पर मुफ्त सोने का सिक्का और दो लाख रुपए या उससे अधिक मूल्य की डायमंड ज्वैलरी जैसे डायमंड बैगल्स, मैचिंग डायमंड नैकवियर और इयर रिंग्स सेटों पर ख्0 परसेंट की छूट दी जा रही है। तनिष्क के मार्केटिंग एंड रिटेल के वाइस प्रेसीडेंट संदीप कुल हल्ली ने बताया कि अक्षय तृतीया यह ऑफर तनिष्क की ओर से इलाहाबाद स्टोर्स पर ख्म् अप्रैल से दो मई यानि अक्षय तृतीया के दिन तक रहेगी। इसके अलावा कम्पनी अपने एफओसी प्रोडक्ट पर अलग-अलग स्कीम के तहत प्वाइंट ख्भ् ग्राम का गोल्ड क्वाइन दे रही है। वहीं सिटी के अन्य शोरूम्स की तरफ से अभी तक कोई स्कीम नहीं लांच की गई है मगर आने वाले दिनों में कई स्कीम लाने की योजना है।

कम्पनी की तरफ से अक्षय तृतीया पर कस्टमर के लिए कई स्कीम लांच की गयी है। फेस्टिवल पर इलेक्शन का कोई खास प्रभाव नहीं पड़ने वाला है। लोग इस बार भी जमकर खरीदारी करेंगे।

श्रवण कुमार देवड़ा ,मैनेजर तनिष्क शोरूम

फिलहाल अभी मार्केट को देखते हुए, कोई स्कीम नहंी लांच की गयी है मगर आने दिनों में अक्षय तृतीया से पहले कस्टमर के लिए कुछ स्कीम लांच की जाएगी। पिछले साल की मुकाबले इस बार मार्केट में वह रौनक नहीं है। फिर हम सबको ब्रिकी पर काफी उम्मीद है।

संजय गुप्ता, सुमन आर्नामेंट