कानपुर। अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज का कॉमेडी से भरा ट्रेलर सामने आ गया है।  सोशल मीडिया पर इसे लाइक करने वाले लोगों की गिनती देख कर कहा जा सकता है कि ये लोगों को पसंद आ रहा है। आईवीएफ यानि इन विट्रो फर्टिलाइजेशन के जरिए संतान पाने वाले कपल्स पर बेस्ड ये फिल्म इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी।


हट के कहानी
ट्रेलर देख कर लगता है कि गुड न्यूज दो कपल की कहानी है, जो बच्चे के लिए आईवीएफ टेक्नॉलजी का सहारा लेते हैं। दोनों का ही सरनेम बत्रा होने को चलते मजेदार कन्फ्यूजन पैदा हो जाता है। ये कपल हैं दिलजीत और कियारा, अक्षय और करीना के, जिनके स्पर्म मिक्स हो जाते हैं।

जोड़ियां हैं खास
यूनीक सब्जेक्ट पर बनी गुड न्यूज में स्टोरी तो मजेदार है ही सारे कलाकारों की एक दूसरे के साथ कमेस्ट्री भी जबरदस्त है। एक तरफ पहली बार साथ आ रहे हैं दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी तो दूसरी ओर करीना और अक्षय की जोड़ी भी वापसी कर रही है फन एलिमेंट के साथ। इससे पहले दोनों 2009 में आई फिल्म कमबख्त इश्क में साथ दिखे थे।

सक्सेज का सिलसिला
 गुड न्यूज धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर में बनी है। इसके साथ डायरेक्टर राज मेहता अपना डायरेक्शन डेब्यू कर रहे हैं।अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी पहली बार साथ काम करेंगे। हांलाकि करीना और दिलजीत ने इससे पहले फिल्म उड़ता पंजाब में साथ काम किया हैं। गुड न्यूज 2019 में रिलीज होने वाली अक्षय की चौथी फिल्म है। इससे पहले वे केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 में नजर आये थे और तीनों ही फिल्में हिट रही थीं।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk