-प्रेसिडेंट व जनरल सेक्रेटरी समेत 17 पदों के लिए पड़े वोटों की आज होगी काउंटिंग

-ठंड के बावजूद वकीलों में दिखा उत्साह

VARANASI : सेंट्रल बार एसोसिएशन के नये सत्र के पदाधिकारियों के इलेक्शन के लिए शनिवार को मतदान हुआ। सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक हुए मतदान में म्ब्.फ्7 परसेंट वोट पड़े। काउंटिंग रविवार को सुबह नौ बजे शुरू होगी। देर शाम तक रिजल्ट आएगा।

चुनाव में प्रेसिडेंट व जनरल सेक्रेटरी समेत क्7 पदों के लिए भ्फ् कैंडीडेट्स अपना भाग्य आजमा रहे हैं। ठंड होने के बावजूद कैंडीडेट्स और समर्थकों में उत्साह देखने को मिला। सुबह दस बजे से शुरू वोटिंग के बाद शुरुआत में वोटर्स की संख्या कम थी। लेकिन दिन चढ़ते ही वोट देने वालों की संख्या बढ़ गयी। दीवानी कचहरी कैंपस से मतदान स्थल सेंट्रल बार भवन की ओर जाने के लिए बैरीकेडिंग की गई थी। वोटिंग समाप्त होने तक टोटल म्,7ब्म् वोटर्स में से ब्,फ्ब्फ् ने मतदान किया।

क्म् टेबल से मिले मतपत्र

वोटिंग के लिए क्क्भ् बूथ्स बनाये गये थे। क्म् टेबुलों से मतपत्र दिये जा रहे थे। चीफ इलेक्शन ऑफिसर का निर्देश था कि वोटिंग के समय बार कौंसिल द्वारा जारी पहचान पत्र जरूर देखा जाये। कुछ सदस्यों को पहचान पत्र के अभाव में वोटिंग से वंचित होना पड़ा। मुख्य चुनाव अधिकारी शिवानंद पाण्डेय, पर्यवेक्षक राधेश्याम चौबे, दीनानाथ सिंह, सौरभ कुमार श्रीवास्तव, जहांगीर आलम, सत्यनारायण द्विवेदी, सभाजीत सिंह, मानबहादुर सिंह, संतोष कुमार सिंह, महफूज आलम, डॉ। संजय सिंह गुड्डू, रितु श्रीवास्तव, संजय राय समेत भ्भ् चुनावी सहयोगियों के साथ वोटर्स पर नजर रखे हुए थे। वे रह-रह कर लाउड स्पीकर से निर्देश भी दे रहे थे। सुरक्षा के लिए पुलिस तैनात थी।