- सदर तहसील से लेकर एडीएम एफआर के दफ्तर तक सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जा रही धज्जियां

-एडीएम एफआर दफ्तर के पास भीड़ देख बिफरे अधिकारी

<- सदर तहसील से लेकर एडीएम एफआर के दफ्तर तक सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जा रही धज्जियां

-एडीएम एफआर दफ्तर के पास भीड़ देख बिफरे अधिकारी

GORAKHPUR: GORAKHPUR: कोरोनावायरस के रोकथाम के लिए देशभर में लागू लॉकडाउन का पब्किल अपनी नासमझी से लगातार उल्लंघन कर रही है। जिला प्रशासन के लगातार अवेयर करने के बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं। एक दूसरे के बीच गैप का पालन नहीं कर रहे हैं। शनिवार सुबह भी कलक्ट्रेट परिसर में सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई और जिला प्रशासन मूकदर्शक बना रहा। अपने पास के लिए दुकानदार एक दूसरे पर चढ़ते दिखे। जबकि, प्रशासनिक अफसर बार-बार नियमों के पालन की गुहार लगाते रहे। इसका खुलासा दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के रियल्टी चेक में। दरअसल, शनिवार को पब्लिक के लिए राशन, दूध समेत अन्य आवश्यक सामान की सप्लाई के लिए दुकानदारों को पास बांटा जा रहा था।

डीएम ऑफिस के बाहर बैठे थे पास गार्ड

लोगों को अवेयर कर रहे डीएम आफिस के कर्मचारी ही एक दूसरे के करीब बैठे मिले.पीआरडी जवान समेत जितने भी कलक्ट्रेट कमर्चारी थे सब सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाते नजर आए। एक दूसरे चिपक कर बैठे नजर आए। कुछ फरियादी में भी जागरुकता की कमी नजर आई। वहीं एडीएम सिटी के दफ्तर के बाहर लगी लोगों की लाइनों को स्टेनों प्रशांत व होमगार्ड एक मीटर की दूरी पर लाइन लगाते नजर आए।

सोशल डिस्टेंस बहुत जरूरी है। हम हों या फिर आप हों हम सभी को इसका पालन करना चाहिए। कोरोना वायरस से बचने का एकमात्र उपाय है सोशल डिस्टेंसी।

राजेश कुमार सिंह, एडीएम एफआर

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner