रिजनल मैनेजर की मेल पर दी थी धमकी

-पुलिस ने मुंबई स्थित बैंक की शाख में विधिक अधिकारी को किया था अरेस्ट

-सेंट्रल बैंक की तरफ से पुलिसकर्मियों को दिया गया था पुरस्कार

GORAKHPUR: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की बैंक रोड एडी टावर ब्रांच के क्षेत्रीय प्रबंधक एलबी झा को मेले के जरिए धमकी देने के आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मियों को बैंक की ओर से 15 हजार रुपए का पुरस्कार दिया गया। शनिवार को एसएसपी डॉ। सुनील गुप्ता ने अपने ऑफिस में एसपी सिटी डॉ। कौस्तुभ और सीओ कोतवाली वीपी सिंह की मौजूदगी में चारों पुलिसकर्मियों इंस्पेक्टर कोतवाली जयदीप कुमार वर्मा, सर्विलांस सेल के दरोगा महेश कुमार चौबे, सिपाही शशिकांत जायसवाल और शशि शेखर राय को नकद पुरस्कार सौंप दिया।

मूल रूप से बिहार के मधुबनी निवासी एलबी झा शाहपुर के स्पो‌र्ट्स कॉलेज के पास मकान बनवा कर रहते हैं। वह गोरखपुर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में क्षेत्रीय प्रबंधक हैं। 28 अगस्त 2019 को उन्हें उनके ऑफिस की मेल पर आईडी पर धमकी मिली थी। 29 नवंबर को बैंक के विधि प्रबंधक रवि प्रकाश अंजोर की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया था। गोरखपुर पुलिस ने 18 नवंबर को मुंबई स्थित बैंक की शाखा में विधि अधिकारी के पद पर तैनात रहे गोरखपुर निवासी तालिब को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया था।

पुलिस ने बताया था कि काम के बोझ से परेशान तालिब ने ही एलबी झा को धमकी दी थी। शनिवार को क्षेत्रीय प्रबंधक की ओर से पुलिस टीम के लिए 15 हजार की पुरस्कार राशि एसएसपी को भेजी गई थी। जिसके बाद उन्होंने चारों पुलिसकर्मियों की राशि सौंप दी।