-बेनीगंज स्थित बीजेपी क्षेत्रीय कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा

GORAKHPUR : गोरखपुर से नवनिर्वाचित बीजेपी सांसद सह लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता रवि किशन जीत के बाद पहली बार शुक्रवार को गोरखपुर लौटे. कहा कि उत्तर प्रदेश के युवाओं के लाभ के लिए हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी की तर्ज पर गोरखपुर में एक फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं. ताकि यहां के युवा फिल्मों में अपना करियर बना सके. रवि किशन ने कहा कि भोजपुरी भाषा और संस्कृति के प्रचार व संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में गोरखपुर को उत्तर भारत के सर्वश्रेष्ठ शहरों में से एक बनाना चाहता हूं. एक फिल्म सिटी बनाने के लिए कड़ी मेहनत शुरू कर दी है.

अगली बार अपने काम पर मांगेंगे वोट

कहा कि फिल्म सिटी से न केवल भोजपुरी फिल्म उद्योग, बल्कि तमिल, तेलुगु या हिंदी फिल्म उद्योग भी फायदा होगा. जौनपुर के एक मध्यम वर्गीय भोजपुरी परिवार से आने वाले रवि किशन ने कहा कि मैंने अपनी कई फिल्म इकाइयों और प्रोडक्शन हाउस को गोरखपुर में शूटिंग शिफ्ट करने के लिए कहा है. इस तरह से मैं संसदीय क्षेत्र के लोगों के साथ नियमित संपर्क में रहूंगा. अभिनेता ने अपना करियर हिंदी फिल्मों से शुरू किया था. लेकिन उन्हें शानदार सफलता भोजपुरी फिल्म उद्योग में मिली. उन्होंने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है. अपनी जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देते हुए कहा कि अगली बार अपने निर्वाचन क्षेत्र में स्वयं के कार्यो पर वोट मांगेंगे.

मैंने मोदी जी के नाम पर मांगा था वोट

रवि किशन ने कहा कि उनका दृढ़ विश्वास है कि मोदी 2024 में तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनेंगे. क्योंकि देश के लोगों ने बार-बार मोदी सरकार के लिए अपना मन बना लिया है. रवि किशन ने अपने सपा प्रतिद्वंद्वी को तीन लाख से अधिक मतों से हराकर गोरखपुर लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की. 2017 के उपचुनाव में भाजपा यह सीट हार गई थी. लेकिन उससे पहले आदित्यनाथ ने लगातार पांच बार भाजपा के लिए सीट बरकरार रखी थी.