- राजघाट एरिया के हांसूपुर मोहल्ले में हुई थी घटना

- प्रतिमा आगे-पीछे करने के चक्कर में चलाया चाकू

GORAKHPUR: राजघाट एरिया के हांसपुर में युवक को चाकू मारने वाले दो मनबढ़ों को पुलिस ने अरेस्ट किया। उनके पास से पुलिस ने चाकू भी बरामद किया। इंस्पेक्टर राजेश पांडेय ने बताया कि 30 अक्टूबर की रात प्रतिमा आगे-पीछे करने को लेकर विवाद में मनबढ़ों ने चचेरे भाइयों पर हमला कर दिया था।

प्रतिमा विसर्जन के दौरान मारा था चाकू

30 अक्टूबर की रात लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन चल रहा था। उसी समय विवाद होने पर हांसूपुर के अंकित कन्नौजिया और उसके चचेरे भाई संतोष कुमार पर मनबढ़ों ने चाकू चला दिया। चाकू लगने पर दोनों तड़पने लगे। लोगों की सूचना पर पुलिस टीम पहुंची लेकिन इसके पहले आरोपित फरार हो गए। घायलों को पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। आरोपियों के खिलाफ राजघाट पुलिस ने हत्या के प्रयास, बलवा सहित अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज किया।

लालडिग्गी पार्क के पास से हुए अरेस्ट

रविवार को पुलिस टीम को सूचना मिली कि आरोपित कहीं जा रहे हैं। सक्रियता दिखाकर पुलिस टीम ने दोनों को अरेस्ट कर लिया। एक आरोपित गोरखनाथ एरिया के हुमायूंपुर उत्तरी ज्ञानपुरम कॉलोनी मोहल्ले का सनी देवा उर्फ सनी है जबकि दूसरा तिवारीपुर के घोषीपुरवा का रहने वाला जितेंद्र कुमार है। पूछताछ में पार्क के अंदर झाडि़यों में फेंका गया चाकू बरामद हुआ। पुलिस ने उनको कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

वर्जन

चचेरे भाइयों पर हमला करने के आरोप में दो लोगों को अरेस्ट किया गया। उनके पास से हमले में इस्तेमाल चाकू बरामद हुआ।

- राजेश पांडेय, एसएचओ, राजघाट

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner