- गोरखनाथ में दर्ज मुकदमे में जारी था 10 हजार का इनाम

- राजघाट एरिया में वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए शातिर

GORAKHPUR: गोरखनाथ एरिया के विकास नगर इलाके में युवती से गैंग रेप के आरोप में फरार क्0 हजार के ईनामी सहित तीन बदमाश पकड़े गए। वाहन चेकिंग के दौरान राजघाट पुलिस ने चोरी की बाइक संग दो युवकों को पकड़ा। पूछताछ में पता लगा कि वह पहले भी बाइक चोरी के आरोप में जेल जा चुके हैं।

बरगदवां तिराहे से भाग रहा था आरोपित

गोरखनाथ एरिया की एक युवती ने गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में आरोपित विकास नगर कालोनी निवासी रवि उर्फ छोटू के खिलाफ गोरखनाथ पुलिस ने क्0 हजार रुपए का इनाम जारी किया। गुरुवार सुबह करीब पौने छह बजे एसएचओ चंद्रभान सिंह को सूचना मिली। किसी ने बताया कि आरोपित रवि बरगदवां तिराहा के पास है। वह नेपाल की तरफ भागने वाला है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों के बारे में जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि पूर्व में गोरखनाथ में दर्ज छेड़छाड़, जानमाल की धमकी, चोरी और हत्या के प्रयास के मामले में वह जेल जा चुका है। आरोपित के अन्य साथियों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

वाहन चेकिंग में पकड़े गए शातिर बाइक चोर

राजघाट एरिया के टीपी नगर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने शातिर बाइक चोरों को अरेस्ट किया। उनकी पहचान कैंट एरिया के इंद्रानगर पैडलेगंज मोहल्ला निवासी टिंकू रावत और रामू यादव के रूप में हुई। गुरुवार को इंस्पेक्टर राजघाट राजेश पांडेय अपनी टीम संग चेकिंग कर रहे थे। तभी उनको देखकर बाइक सवार दो युवक भागने लगे। इस वजह से पुलिस को उन पर शक हुआ। दोनों खिलाफ एफआईआर दर्ज करके पुलिस पूछताछ कर रही है।

वर्जन

शहर में अलग-अलग थाना क्षेत्रों की पुलिस ने गुडवर्क किया गया है। राजघाट एरिया में चोरी की बाइक संग दो बदमाश पकड़े गए। गोरखनाथ पुिलस ने गैंग रेप के आरोप में फरार चल रहे क्0 हजार के ईनामी को अरेस्ट किया। त्योहारों को देखते हुए पुलिस टीम को अलर्ट मोड पर रखा गया है।

डॉ। कौस्तुभ, एसपी सिटी