- पुलिस का दावा, दो लूट में थी शातिरों की तलाश

- शहर से लेकर देहात तक करते रहे हैं खूब वारदात

GORAKHPUR:

गगहा पुलिस ने बुधवार रात तीन शातिर बदमाशों को अरेस्ट किया। पुलिस की घेराबंदी के बावजूद उनके तीन साथी फरार हो गए। पकड़े गए बदमाशों के पास से चोरी की दो बाइक, तमंचे, कारतूस, चार मोबाइल फोन और 29 सौ रुपए नकद बरामद हुए। एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि लूट की दो वारदातों में बदमाशों की तलाश चल रही थी। बदमाशों का यह गैंग पंच मारकर लूटपाट करता था।

गगहा एरिया में थे एक्टिव, पुलिस ने की घेराबंदी

शहर से लेकर देहात तक सक्रिय कुछ बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे थे। बुधवार रात बदमाशों के एक गैंग की लोकेशन गगहा एरिया में मिली। एसएसपी डॉ। सुनील गुप्ता के निर्देश पर पुलिस टीम एक्टिव हुई। गगहा के थानेदार ने टीम संग रकहट, गोबहिया मोड़ के पास घेराबंदी की। पुलिस टीम को देखकर बदमाश भागने लगे। इस दौरान तीन शातिर पकड़े गए। जबकि, तीन अन्य पुलिस को झांसा देकर गायब हो गए। पूछताछ में उनकी पहचान गगहा एरिया के महुराई जलपहिया निवासी अनुराग यादव, बेलादार के निवासी बृजेश गोस्वामी और रियांव के श्रीरामपुर टोला निवासी मनीष यादव के रूप में हुई। पूछताछ में पता लगा कि हाल के दिनों में दोनों ने गगहा एरिया में दो वारदातें की थीं। राहगीरों को पंच मारकर दोनों ने लूटपाट करते थे।

सीनियर सिटीजन सहित दो को बनाया था निशाना

बदमाशों के पास से चोरी की दो बाइक, तमंचे, कारतूस, खोखा, कारतूस, पंच, चार मोबाइल फोन, 29 सौ रुपए बरामद हुए। पूछताछ में पता लगा कि दोनों ने गगहा और देवरिया में एक-एक लूट किया था। 16 अक्टूबर को गगहा के भलुआन बैंक से रुपए निकालकर घर लौट रहे सीनियर सिटीजन से 24 हजार रुपए लूट लिए थे। 10 दिन पूर्व गोबरहिया मोड़ पर संजय त्रिपाठी से भी लूटपाट किया था। बदमाशों का गैंग राह चलते लोगों को रोक लेता था। फिर पंच मारकर तमंचा दिखाते हुए लूटपाट कर लेते थे। वह लोग बैंक से निकलने वाले सीनियर सिटीजन को ज्यादा टारगेट करते हैं।

वर्जन

लुटेरों के गैंग के तीन बदमाशों को अरेस्ट किया गया है। उनके तीन अन्य साथियों की तलाश चल रही है। बदमाशों का गैंग राह चलते लोगों को लूट लेता था।

विपुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी साउथ

गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस की पूछताछ में गगहा क्षेत्र में दो और देवरिया जिले में एक लूट की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। एसपी दक्षिणी ने बताया कि 16 अक्टूबर को भलुआन में बैंक से रुपये निकाल कर जा रहे बुजुर्ग से 24 हजार और दस दिन पूर्व गोबरहिया मोड़ पर संजय त्रिपाठी से लूट की वारदात को अंजाम दिए थे।