- फिल्मी कहानी का ट्विस्ट चौरीचौरा से अपहरण

- पुलिस को मिली लीड, जल्द बरामदगी के आसार

GORAKHPUR:

चौरीचौरा एरिया के भोपा बाजार से अपहृत युवती की तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगी हैं. मंगलवार सुबह 10 बजकर 20 मिनट पर कस्बे में नजर आई युवती के पिता को व्हाट्सअप मैसेज भेजा गया. पुलिस मान रही है कि कई दिनों से तैयार हो रहे प्लान के तहत युवती के साथ वारदात की गई. 70 मिनट के भीतर जंगल में युवती को ले जाकर उसे घायल करने की फोटो खींचने, वाई-फाई से कनेक्ट कर मैसेज भेजने की घटना में पुलिस को क्लू मिल गया है. युवती की बरामदगी के लिए तीन अलग-अलग टीमें लगी हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द मामले से पर्दा हटा दिया जाएगा. शनिवार तक हकीकत सामने आने की उम्मीद जताइर्1 गई है.

प्री प्लांड अपहरण की फिल्मी कहानी में पुिलस को लीड

चौरीचौरा, महुअवा बुजुर्ग निवासी अनिल पांडेय की बेटी काजल एक मोबाइल कंपनी में काम करती थी. सुबह वह घर से आफिस जाने की बात कहकर निकली. पौने 12 बजे के आसपास उसके पिता के मोबाइल पर युवती की घायल दशा में फोटो भेजी गई. शाम को पिता ने बेटी के अपहरण, अनहोनी की आशंका में मुकदमा दर्ज कराया. काजल के मोबाइल से उसके पिता के फोन पर भेजे गई तस्वीरों में विभिन्नता और खून से जैसे केमिकल से पुलिस कन्फयूज हो गई. हालांकि यह साफ हो गया कि एक तस्वीर जिसमें आंख नहीं बंधी है. उसमें खून का फैलाव ज्यादा है. जबकि, अन्य तस्वीरों में दुपट्टे से आंख बंधी है. उसमें माथे पर खून के रिसाव और फैलाव में काफी भिन्नता है. इससे पुलिस को घटना पर शक हुआ. लेकिन युवती की बरामदगी हुए बिना पुलिस ने किसी नतीजे पर पहुंच नहीं पा रही थी. इसलिए पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया. एक टीम की अगुवाई सीओ प्रवीण सिंह कर रहे तो दूसरे की कमान सीओ चौरीचौरा संभाल रहे हैं.

करीबियों पर शक के आधार पर छानबीन में जुटी रही पुलिस

युवती के अपहरण की छानबीन में जुटी पुलिस की टीम अलग-अलग जगहों पर तलाश में जुटी रही. दिल्ली, नोएडा और हरियाणा के बार्डर पर युवती के होने की संभावना में एक टीम जांच करती रही. जबकि, अन्य टीमों ने गोरखपुर और आसपास के जिलों में उसकी तलाश की है. सोशल मीडिया के जरिए एक युवक के बारे में पुलिस को जानकारी मिली. शुक्रवार रात तक पुलिस इस बात की तस्दीक कर चुकी थी कि युवती के साथ कोई अनहोनी नहीं हुई. लेकिन उसकी बरामदगी शनिवार तक होने की उम्मीद जताई गई. फैमिली मेंबर्स से बातचीत के बाद पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच की तो कुछ क्लू मिले. शुक्रवार की रात पुलिस की एक टीम युवती के करीब पहुंच चुकी थी. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी.

मामले की छानबीन चल रही है. युवती के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. कुछ क्लू मिले हैं जिनके आधार पर पुिलस जांच पड़ताल कर रही है. उम्मीद है कि जल्द मामले का पर्दाफाश कर लिया जाएगा.

सुमित शुक्ला, सीओ चौरीचौरा