- शाहपुर एरिया के घोषीपुरवा से दो बच्चों के गायब होने का मामला

- फैमिली मेंबर्स ने पुलिस प्रशासन को दी है चेतावनी

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया के घोषीपुरवा से दिनदहाड़े लापता हुए दोनों मासूमों का छह दिन बाद भी कहीं कोई सुराग नहीं मिल सका है। हालांकि पुलिस फैमिली मेंबर्स से बात कर सुराग हासिल करने में लगी हुई है फिर भी बच्चों का कहीं पता नहीं चल पा रहा। पुलिस रिश्तेदारों से भी बातचीत कर रही है। फैमिली मेंबर्स को आशंका है कि कहीं बच्चा चोर गिरोह ने तो उनका अपहरण नहीं कर लिया। फैमिली मेंबर्स ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन करने का एलान किया है।

चकरा रहा पुलिस का दिमाग

लापता बच्चों का सुराग जुटाने में पुलिस अमले का दिमाग चकराने लगा है। एक तरफ पुलिस गोड़धोइया नाले में बच्चों के डूब जाने की बात कर रही है। गोताखोरों की मदद से नाले में भी बच्चों की तलाश कराई गई। पानी में देखने वाले कैमरे से भी तलाश की योजना बनाई गई लेकिन बुधवार को भी कैमरा नहीं आ पाया था। हालांकि पुलिस फैमिली मेंबर्स की आशंका वाले एंगल पर भी काम कर रही है।

सीसीटीवी में आते दिखे बच्चे, जाने की फुटेज नहीं

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। फुटेज में बच्चे घर की तरफ आते तो दिख रहे हैं मगर घर से बाहर जाते नहीं दिख रहे। जिस समय बच्चे गायब बताए जा रहे हैं, उस समय मोहल्ले में एक काले रंग की कार दिख रही थी। फैमिली मेंबर्स संदिग्ध कार की भी जांच करने की मांग कर रहे हैं।

एसपी क्राइम ने की परिजनों से बात

एसपी क्राइम ब्रांच ने पीडि़त फैमिली मेंबर्स से एक-एक कर बातचीत की। बच्चे खेलने कहां जाते थे, किसी से दुश्मनी तो नहीं है, बच्चे की मां अक्सर बीमार रहती है क्या इसलिए वह ससुराल से ज्यादा मायके रहती थी आदि सवाल परिजनों से पूछे गए। पूछताछ में एसपी क्राइम ब्रांच ने यह भी जानना चाहा कि मां के न रहने पर कभी बच्चे उनके पास गए हैं कि नहीं। हालांकि पुलिस की जांच में किसी प्रकार की सुराग नहीं लगा। उधर फैमिली मेंबर्स बच्चों की सलामती को लेकर खासा परेशान हैं।

आज पुलिस ऑफिस पर करेंगे प्रदर्शन

बच्चों की तलाश में जैसे-जैसे समय बीत रहा है वैसे-वैसे फैमिली मेंबर्स के सब्र का बांध टूट रहा है। फैमिली मेंबर्स का कहना है कि बच्चों का अपहरण हुआ है। बच्चा चोरी करने वाला गिरोह उन्हें ले गया है जबकि पुलिस सिर्फ नाले में ही तलाश करने पर ध्यान दे रही है। पुलिस की नाकामी से आक्रोशित फैमिली मेंबर्स ने अब पुलिस ऑफिस पर प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है।