-आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही टीम

-शाहपुर एरिया के संगम चौराहे के पास हुई घटना

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया के संगम चौराहे पर ठेकेदार मर्डर केस में अभियुक्तों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। आरोपितों तक पहुंचने के लिए पुलिस की टीम अजय राज सिंह और उसके कुछ करीबियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जांच में पता चला है कि आरोपित प्रवीण पांडेय खिलाफ मर्डर सहित कई अन्य मामले पहले से दर्ज हैं। विवेक के पिता कुशीनगर एलआईयू में सब इंस्पेक्टर हैं। पुलिस से जुड़े लोगों का कहना है कि अजय राज सिंह के घर में दोपहर में ही एक राउंड पार्टी हुई थी। तभी गोपालगंज जिला निवासी ठेकेदार राकेश सिंह और प्रवीण के बीच कहासुनी हुई। वहां मौजूद लोगों ने प्रवीण को तब हटा दिया। रात में दोबारा वह अपने दोस्त विवेक संग पहु्चा। उसने काफी गुस्से में आकर राकेश को चार गोलियां मार दी। हालांकि प्रवीण के पकड़े जाने के बाद ही असलियत सामने आ सकेगी। दोनों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

दोबारा पहुंचा तो गोली दागकर हुआ फरार

संगम चौराहा, मानस विहार कालोनी में अजय राज सिंह के मकान में दोपहर तीन बजे ही लोग दावत के लिए पहुंचे थे। दावत में राकेश सिंह के अलावा विद्या राय, एक पड़ोसी और प्रवीण पांडेय थे। शराब के नशे में किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई तो बात काफी बिगड़ गई। प्रवीण वहां से चला गया। बाद में वह दोबारा लौटा तो राकेश को गोली मारकर फरार हो गया। अजयराज और विद्या उसे अस्पताल ले गए। इस मामले में राकेश के भतीजे ने प्रवीण और विवेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। प्रवीण के खिलाफ पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं। विवेक के खिलाफ पहली बार एफआईआर हुई है। रविवार की रात ठेकेदार अजयराज सिंह के घर में बिहार के ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

मामले की छानबीन जारी है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही दोनों अभियुक्तों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

प्रवीण सिंह, सीओ क्राइम ब्रांच