- दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन 11 में शामिल होने को लेकर एक्साइटेड हैं गोरखपुराइट्स

GORAKHPUR: रीजनल स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में ऑर्गनाइज होने वाले फॉरच्यून रिफाइंड सोयाबीन ऑयल प्रेजेंट बाइकॉथन रीलोडेड - सीजन क्क् की डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, लोगों में इस इवेंट में शामिल होने के लिए एक्साइटमेंट भी बढ़ता जा रहा है। चाहे स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी हों या फिर सिटी के क्लब। हर जगह इस इवेंट में शामिल होने को लेकर लोगों के बीच एक्साइटमेंट है। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस मेगा इवेंट का क्रेज सिटी के बिजनेसमैन से लेकर यूथ्स तक के सिर चढ़कर बोल रहा है। बच्चे, यूथ के साथ-साथ महिलाएं भी खासी एक्साइटेड हैं। शहर को फिटनेस का संदेश देने के लिए लोगों ने स्कूल, कॉलेजों से लेकर सिटी की कॉलोनियों में सुबह-शाम साइक्लिंग की प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। मिसेज इंडिया रह चुकीं शाहपुर एरिया के धर्मपुर मोहल्ले की रहने वाली प्रतिमा राय भी बाइकॉथन की तैयारियों में जुटी हैं। साइक्लिंग को हेल्थ के लिए बेस्ट एक्सरसाइज मानने वाली प्रतिमा कहती हैं कि साइकिल चलाकर हर बीमारी को कोसो दूर रखा जा सकता है। बाइकॉथन में शामिल होने को लेकर वे डेली अपनी कॉलोनी में साइक्लिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं।

बहुत जल्द मिलेगी अट्रैक्टिव किट

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकॉथन सीजन-क्क् में शामिल होने के लिए जिन लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवा लिया है, बहुत ही जल्द उन्हें टी-शर्ट और कैप का डिस्ट्रिब्यूशन शुरू कर दिया जाएगा।

सिटी स्पीक

फैमिली व टीम के साथ दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट बाइकॉथन में कई साल से शामिल होता आ रहा हूं। बाइकॉथन सीजन - क्क् में शामिल होने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं। अपनी टीम के साथ साइक्लिंग की प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। टीम के मेंबर्स भी बेहद एक्साइटेड हैं। इस इवेंट में शामिल होकर हमें खुद को फिट रखने का अवसर मिलेगा। इसलिए इस अवसर को मिस नहीं करना चाहता। साइक्लिंग से न सिर्फ आपके खर्च की बचत होती है, बल्कि आपकी सेहत भी फिट रहती है।

- डॉ। सुरेश सिंह, प्रेसिडेंट, रेड पल्स यूथ ट्रस्ट