-धारा प्रेजेंट दैनिक जागरण आई नेक्स्ट हेल्थऑन में गोरखपुराइट्स ने की जमकर मस्ती

-मेयर सीताराम जायसवाल के साथ स्पांसर्स ने की फ्लैग संग शुरुआत

फ्लैग ऑफ से शुरुआत
प्रोग्राम की शुरुआत में पहले गेस्ट्स का पौधा देकर वेलकम किया गया। मेयर सीताराम जायसवाल ने फ्लैग ऑफ कर प्रोग्राम की शुरुआत की। इसके बाद प्रोग्राम में मस्ती और धमाल का सिलसिला शुरू हो गया। फ्लैग ऑफ स्पॉट से वॉक करते लोग स्टेज के पास पहुंचे, जहां एक के बाद एक परफॉर्मेस का सिलसिला शुरू हुआ। इसमें सिंगिंग और डांसिंग के साथ रैपर्स की टीम ने अपनी परफॉर्मेस देकर लोगों का दिल जीता और खूब तालियां बटोरीं। लोग परफॉर्मेस में इतना मगन हो गए कि खुद अपनी जगह पर नाचने और झूमने लगे।

सोलो और ग्रुप परफॉर्मेस का चला दौर
प्रोग्राम की शुरुआत सोलो सांग से हुई। ऋषि और सद्दाम ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा, तो वहीं तांडव टीम ने स्टेज पर जमकर धमाल मचाया। इसके बाद रेक्स क्रिएशन टीम, डांस मंत्रा की टीम ने भी ग्रुप डांस पेश कर जमकर मस्ती की और धमाल मचाया। इसके बाद भी सिलसिला थमा नहीं और एंकरिंग कर रही दीप्ति अनुराग और अनुराग सुमन की सुरीली आवाज का जादू भी लोगों के सिर चढ़कर बोला। देर शाम तक लोग गाने और डांस पर धमाल करते रहे।

किड्स जोन में लिया लुत्फ
इस इवेंट में बच्चों के लिए खास किड्ज जोन बनाया गया था, बैंग क्रिएशन की ओर से बनाए गए किड्स जोन में नन्हें बच्चों ने भी खूब मस्ती की। खेलने वाले झूलों पर बैठकर उन्होंने म्यूजिक मस्ती के बीच प्रोग्राम का लुत्फ लिया। पेरेंट्स भी अपने बच्चों को किड्ज जोन में भेजकर वहीं खड़े रहे और प्रोग्राम एंज्वॉय करते रहे.

पेट पूजा की भी व्यवस्था
यहां लोगों को मस्ती के साथ पेट-पूजा करने के लिए कहीं दूर नहीं जाना पड़ा। हेल्थऑन इवेंट के दौरान वहीं पेट-पूजा की व्यवस्था थी। बैंग क्रिएशन और रेक्स कैटर्स की ओर से लगे स्टॉल पर लोगों को खाने-पीने का मौका मिला। यहां पर एक से बढ़कर एक खाने की वेरायटी मौजूद थी, जहां लोगों ने पहुंचकर मस्ती के साथ पेट-पूजा भी की।

धारा जीतने का मौका
प्रोग्राम के दौरान क्विज कॉम्प्टीशन भी ऑर्गनाइज हुआ। इसमें रेडियो सिटी से आई आरजे प्रीति ने लोगों से हेल्थ के साथ ही धारा से जुड़े सवाल पूछे। काफी मौज मस्ती के साथ लोगों ने सवालों के जवाब दिए। इसमें नीलम पाठक, विजय लक्ष्मी त्रिपाठी, इंदू पाल और राजेश कुमार झा धारा रिफाइंड ऑयल जीतने वाले विनर बने।

सभी को मिले ग्लो किट
दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से ऑर्गनाइज हुए इस इवेंट में हिस्सा लेने वालों को ग्लो किट भी दिया गया। इसे पहनकर लोगों ने खूब मस्ती की। ग्लो किट के साथ सेल्फी प्वाइंट पर लोगों ने खूब सेल्फी ली और यादगार लम्हों को कैमरों में कैद किया।