- बेलीपार में पेट्रोल पंप मैनेजर का मर्डर कर लूट का मामला

- सभी थानों के हिस्ट्रीशीटर्स को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

GORAKHPUR: बेलीपार एरिया में पेट्रोल पंप मैनेजर आनंद स्वरूप मिश्रा की हत्या कर 11.22 लाख रुपए लूटे जाने के मामले में 60 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। बदमाशों का कोई सुराग पुलिस नहीं लगा सकी है। हालांकि पुलिस ने सभी थानों पर पुराने बदमाशों को बुलाकर पूछताछ की है। वहीं बेलीपार में 40 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

कर्मचारी को दिखाई जाएगी फोटो

एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्तव बुधवार को फिर पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे। फुटेज खंगालने के साथ ही कर्मचारियों से भी पूछताछ की। हालांकि पुलिस के हाथ अब तक कोई ऐसे सुराग नहीं लग सके हैं जिससे घटना का पर्दाफाश हो सके। बुधवार को एसएसपी के आदेश पर सभी थानों के रिकॉर्ड में दर्ज बदमाशों को बुलाया गया था। पुलिस सभी के फोटो लेकर घटना के समय मौजूद कर्मचारी को देखाकर शिनाख्त करने की तैयारी में है। इसे लेकर दिन भर थानों में गहमागहमी रही तो वहीं कई बदमाशों के होश उड़ गए हैं। कई ऐसे भी हैं जिनपर पुलिस की विशेष नजर है और उनकी तलाश तेजी कर दी गई है।

यह है मामला

बेलीपार थाने से 500 मीटर दूर महावीर छपरा के पास सोमवार को बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े महरौली पेट्रोल पंप के मैनेजर आनंद स्वरूप मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी और 11 लाख 22 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। बेखौफ बदमाशों ने सुबह 11.40 बजे घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी थी।

वर्जन

पुलिस की टीमें जांच में लगी हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

डॉ। सुनील कुमार गुप्ता, एसएसपी