-गवर्नर राम नाईक ने शंभूनाथ इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन कर विद्यार्थियों को किया प्रेरित

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: यूपी के गवर्नर राम नाईक ने सोमवार को झलवा स्थित शंभूनाथ इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया. उन्होंने विद्यार्थियों को जीवन में सफल होने के लिए छोटे-छोटे कार्यो को उत्कृष्टता के साथ किए जाने पर जोर दिया. उन्होंने विद्यार्थियों को सचेत करते हुए कहा कि आप लॉ के विद्यार्थी हैं. आपको एक कॉमा और फुल स्टॉप का भी बहुत ध्यान रखना है. इनमें जरा सी लापरवाही से अर्थ का अनर्थ हो जाता है.

एनसीसी ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

इंस्टीट्यूट परिसर में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचने पर गवर्नर को एनसीसी की पंद्रह यूपी बटालियन ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया. इसके बाद राम नाईक ने पौधरोपण किया. योजना आयोग के पूर्व सदस्य व उत्थान के अध्यक्ष डॉ. डीएन तिवारी, संस्था के सचिव डॉ. केके तिवारी व मुख्य प्रशासनिक अधिकारी डॉ. आरके सिंह ने मुख्य अतिथि राम नाईक और विशिष्ट अतिथि प्रो. राजेन्द्र सिंह रज्जू भईया विवि के कुलपति प्रो. राजेन्द्र प्रसाद को अंगवस्त्रम् व स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया.

टॉपर्स हुए सम्मानित

उद्घाटन समारोह के बाद रज्जू भईया विवि के उन टॉपर्स को सम्मानित किया गया जो एसआईएल के स्टूडेंट्स हैं. सम्मानित होने वालों में अंकिता तिवारी, शिवानी शुक्ला, सारिका मिश्रा, वैशाली यादव, जोशिका मुखर्जी व मधु सिंह हैं. धन्यवाद प्राचार्या डॉ. रजनी त्रिपाठी और संचालन डॉ. अविनाश श्रीवास्तव ने किया.